जाह्नवी कपूर ने विजय सेतुपति से कॉल कर खुद की साथ काम करने की डिमांड, ऐसा था साउथ स्टार का रिएक्शन

मुबंई. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह एक साउथ फिल्में करने के लिए बहुत उत्सुक हैं और उन्होंने उन साउथ अभिनेताओं के बारे में भी बात की जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और जूनियर एनटीआर( Jr. NTR) के साथ काम करना चाहती हैं. इस दौरान उन्होंने उन पलों को भी याद किया जब उन्होंने विजय को उनकी फिल्म ‘नानम राउडी धान’ (Naanum Rowdy Dhaan) देखने के बाद फील किया था.

Galatta Plus को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा, “मैं विजय सर से प्यार करती हूं. ‘नानम राउडी’ को 100 बार देखने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मुझे कॉल करना चाहिए. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने किसी और के पास उनका नंबर लेकर उन्हें कॉल किया और अपनी दिल की बातें उन्हें बतायी. रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी ने कहा ने बताया उन्होंने विजय सेतुपति से क्या बातें की और उनसे क्या कहा था. अदाकारा के अनुसार, उन्होंने फोट कहा था, ‘सर, मैं बहुत बड़ी फैन हूं और अगर आपके पास कभी कुछ हो तो मैं इसके लिए ऑडिशन दे सकती हूं, मैं वास्तव में आपके साथ काम करना चाहती हूं.’

विजय की प्रतिक्रिया के बारे किया खुलासा
विजय की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, जाह्नवी ने कहा, “वह बस ‘आओ, आओ’ कहा था, मुझे नहीं पता कि वे नाराज थे या फिर वो काफी शर्मीले टाइप के थे. या फिर यूं कहूं तो वो मेरी कॉल से काफी हैरान थे क्योंकि मैं इतने आगे बढकर उनसे बातें की थीं. मुझे लगता है कि वह दंग रह गए थे.

शेखर कपूर के साथ फिल्म नहीं कर पाने का सुशांत सिंह राजपूत को रहा मलाल!

जूनियर एनटीआर के बारे में की बात
जूनियर एनटीआर के बारे में बात करते हुए, जाह्नवी ने मजाक में कहा कि अगर वह उनके बारे में बात करना जारी रखती हैं, तो वह एक बैन आदेश जारी कर सकते हैं. उसने कहा, “मुझे लगता है कि एक जोश है जो वह हर बार पर्दे पर लाता है, एक शक्ति की तरह. मुझे नहीं पता कि यह उनका स्वैगर, उनकी टाइमिंग, उनका लुक और आकर्षण जिसकी वजह से मैं उन्हें काफी पसंद करती हूं.

जाह्नवी की आने वाली फिल्में
काम की बात करें तो जाह्नवी को हाल ही में ‘मिली’ फिल्म में देखा गया था, जो मलयालम फिल्म हेलन की हिंदी रीमेक थी. अब आने वाले दिनों में जाह्नवी के पास पाइपलाइन में दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. ‘बावल’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’.

Tags: Janhvi Kapoor, Vijay Sethupathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *