जेल से बाहर आते ही राम रहीम का 'सत्संग', मुख्यमंत्री के OSD समेत BJP के सांसद-विधायक भी दिखे

हाइलाइट्स

राम-रहीम के कार्यक्रम में वर्चुअली दिखे भाजपा के पूर्व मंत्री और सांसद
लोगों ने सोशल मीडिया पर इन नेताओं पर साधा निशाना
पैरोल पर आने के बाद तलवार से केक काटते राम-रहीम का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम-रहीम (Gurmeet Ram Rahim) 40 दिन की पैरोल पर  शनिवार को जेल से बाहर आ गया. जेल से बाहर आने के बाद अब वह यूपी (Uttar Pradesh) के बागपत में बरनावा आश्रम में रह रहा है. कल उसने अपने आश्रम में स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया था. उसी कार्यक्रम में ऑनलाइन माध्यम से हरियाणा बीजेपी के कई नेता शामिल हुए. जिसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इन नेताओं पर निशाना साधा.

गौरतलब है कि रेप और हत्या जैसे मामलों में राम रहीम जेल में सजा काट रहा है. पैरोल पर बाहर आए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने कल यानी सोमवार को हरियाणा समेत अन्य राज्यों में अपने स्वयंसेवकों द्वारा आयोजित स्वच्छता अभियान का वर्चुअल उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में हरियाणा बीजेपी के नेता राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी भी शामिल हुए थे.

पढ़ें- समंदर में चीन का बड़ा रिकॉर्ड, डायमेंटिना ट्रेंच में सबसे गहराई तक पहुंचा… क्या समुद्री खजाने पर है ड्रैगन की नजर?

केक काटने को लेकर विवादों में है राम-रहीम
गौरतलब है कि राम रहीम 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद शनिवार को हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल से बाहर आया. उसके बाद वह यूपी के बागपत में बरनावा आश्रम पहुंचा. गुरमीत को जेल से लेने के लिए हनीप्रीत पहुंची थी. पैरोल मिलने और जेल से बाहर आने के बाद से ही राम रहीम जश्न में डूब गया है. उसने अपनी आजादी का जमकर जश्न मनाया. इस दौरान उसने तलवार से केक काटकर (Ram Rahim Cake Cutting) जश्न मनाया. जिसके बाद अब वह फिर विवादों में भी है. आपको बता दें कि पैरोल पर आने के बाद किसी भी सजायाफ्ता कैदी का हथियार अधिनियम के तहत हथियारों का सार्वजनिक प्रदर्शन प्रतिबंधित है. इसके बावजूद राम रहीम द्वारा तलवार से केक काटा गया.

<youtubeembed cat="nation" creationdate="January 24, 2023, 12:34 IST" title="जेल से बाहर आते ही राम रहीम का 'सत्संग', मुख्यमंत्री के OSD समेत BJP के सांसद-विधायक भी दिखे" src="https://www.youtube.com/embed/kGDCoqjvAxI" item="” isDesktop=”true” id=”5270297″ >

स्वच्छता अभियान के वर्चुअल लॉन्च में शामिल होने वाले भाजपा नेताओं और अन्य लोगों ने डेरा के पूर्व प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती पर बधाई दी. शाह सतनाम की जयंती 25 जनवरी को मनाई जाएगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी कृष्ण बेदी और सांसद कृष्ण लाल पंवार ने राम रहीम द्वारा चलाए गए स्वच्छता के अभियान की तारीफ की. कृष्ण बेदी और सांसद कृष्ण लाल पंवार ने 3 फरवरी को नरवाना में संत रविदास जयंती से जुड़े राज्य स्तरीय समारोह का निमंत्रण भी दिया. उन्होंने राम रहीम से कहा कि वह सिरसा जरूर आए.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Gurmeet Ram Rahim, Haryana news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *