टीएमसी की कम नहीं हो रही समस्याएं, अब CBI ने अनुब्रत मंडल को इस मामले में किया तलब

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में टीएमसी नेताओं पर अभी तक जहां प्रवर्तन निदेशालय शिकंजा कसे हुए थी वहीं अब राज्य में सीबीआई की भी एंट्र हो गई है. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल (Anubrata Mandal) को पशु तस्करी मामले की जांच के संबंध में तलब किया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि मंडल को सोमवार सुबह 11 बजे जांच अधिकारियों के सामने पेश होने को कहा गया है. सीबीआई अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने उन्हें सोमवार सुबह पशु तस्करी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. हमें उनसे कुछ सवालों के जवाब चाहिए.’’

मंडल से केंद्रीय एजेंसी पहले ही दो बार पूछताछ कर चुकी है. सीबीआई ने मंडल के अंगरक्षक सैगल हुसैन को कथित रूप से कोई संतोषजनक स्पष्टीकरण देने में विफल रहने के बाद गिरफ्तार किया है कि उन्होंने एक निश्चित मासिक वेतन होने के बावजूद बड़ी मात्रा में संपत्ति कैसे अर्जित की.

पशु तस्करी मामले में बुधवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एजेंसी ने 13 अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की थी. बुधवार को छापेमारी में मंडल के सहयोगी एवं पत्थर कारोबारी टुलु मंडल के आवास पर भी छापेमारी हुई थी.

Tags: CM Mamata Banerjee, Trinamool congress, West bengal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *