टेलीकॉम मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव की मीटिंग में अफसर को आई नींद, तो पलभर में चली गई नौकरी, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली. दूरसंचार की बैठक में अजीबो-गरीब वाकया हुआ. यहां केंद्रीय दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव की बैठक में बीएसएनएल के एक वरिष्ठ अधिकारी की आंख लग गई. इसके बाद उन्हें बैठक से बाहर किया गया और स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (VRS) लेने को कहा गया. दरअसल, अधिकारी को नींद की झपकी उस बैठक में आई, जिसमें बीएसएनएल को दोबारा पटरी पर लाने के लिए महत्वपूर्ण चर्चा हो रही थी. केंद्रीय सरकार की कैबिनेट ने बीएसएनएल की हालत सुधारने के लिए 1.64 लाख करोड़ रुपये के पैकेज को मंजूरी दी है.

बता दें, इस प्रोजेक्ट को दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बड़ी गंभीरता से लिया था. उन्होंने अगस्त महीने में सीजीएम स्तर की बैठक ली और कर्मचारियों से कहा कि या तो वे बेहतर प्रदर्शन कर बीएसएनएल की कायापलट करें या वीआरएस ले लें. इस बैठक में भी मंत्री वैष्णव महत्वपूर्ण चर्चा कर रहे थे. इस बीच एक सीजीएम सो गए. उन्हें झपकी लेते देख मंत्री ने देख लिया. वे भड़क गए और उन्होंने सीजीएम को तुरंत कमरे से बाहर निकल जाने को कहा. इतना ही नहीं उनसे वीआरएस लेने को भी कह दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 22, 2022, 16:45 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *