डेडबॉडी और फिर पुलिसकर्मी का भागते हुए VIDEO, 16 सेकंड की VIRAL दृश्यों ने उड़ाए सबके होश

सुधीर जैन.

मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई. आरोप है कि आरपीएफ के एक जवान ने ही इस व्यक्ति को धक्का दिया, जिसकी वजह से वह ट्रेन की चपेट में आ गया. इस मामले में एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद पूरे मामले पर सस्पेंस गहरा गया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात को पश्चिम एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक 35 वर्षीय यात्री की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति शराब की नशे में आउटर पर उतरा था और बाद में ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. पुलिस को उसके साथी ने दिए बयान में भी यह बात सामने आई थी.

हालांकि, अब एक दिन बाद इस पूरे मामले में ट्वीस्ट आ गया है. दरअसल, 16 सेकंड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरपीएफ का एक जवान भागता हुआ नजर आ रहा है. उसके पीछे दौड़ रही भीड़ उस पर एक व्यक्ति की हत्या कर भागने का आरोप लगा रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद इस पूरे हादसे को लेकर सस्पेंस गहरा गया है. बताया जा रहा है कि इस जवान का एक अन्य वीडियो भी है, जिसमें रेलवे स्टेशन पर कुछ लोग उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं.

दरअसल पूरा वाकया बीती रात 12925 डाऊन पश्चिम एक्सप्रेस का है. जहां 35 वर्षीय अजीत सिंह अपने दोस्त सुखदेव के साथ मुंबई से अमृतसर जा रहे थे. एस -7 कोच में दोनों यात्रा कर रहे थे. रतलाम आउटर पर जैसे ही गाड़ी रुकी. गलतफहमी में अजीत नीचे उतर गया और दूसरे ट्रैक पर जाकर खड़ा हो गया. इसी दौरान दूसरे ट्रैक से आ रही हबीबगंज-दाहोद पैसेंजर से टकराकर उसकी मौत हो गई.
इसके बाद कोच में हडकंप मच गया. और जैसे ही ट्रेन रतलाम के प्लेटफार्म नंबर 6 पर पहुंची उसी दौरान यात्रियों ने हंगामा कर दिया.

यात्रियों ने बड़ौदा में पदस्थ आरपीएफ के एक जवान को घेर कर उसे साथ बदतमीजी करने लगे. भीड़ ने आरपीएफ जवान पर मृतक अजीत सिंह को धक्का देने की गंभीर आरोप लगाए और उसे पकड़ो पकड़ो चिल्लाने लगे. घटना की सूचना पर रतलाम आरपीएफ जवान भी मौके पर पहुंचे और यात्रियों को शांत कर रवाना किया.

इस पूरे मामले की दीनदयाल नगर थाना पुलिस जांच कर रही है. वीडियो के सामने आने के बाद अब आला अफसर भी हरकत में आ गए है. उन्होंने अपने स्तर पर भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है. वीडियो को भी वेरीफाई किया जा रहा है. इसके अलावा मृतक के साथी के बयान को भी आधार मानकर जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, Madhya pradesh news, Ratlam news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *