‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे’, बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का नया बयान, कहा- चूड़ियां पहनकर घर में मत बैठो

हाइलाइट्स

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विवादित बयान दिया.
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मेरा एक नारा है ‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे.’
बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से कहा कि इस नारे को पूरे देश में फैलाने के लिए उनको जुट जाना चाहिए.

रायपुर. अपने बयानों और तथाकथित चमत्कार दिखाने के दावों के लिए हाल में चर्चा में आए बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (pandit dhirendra krishana shastri) ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर एक बार फिर से विवादित बयान देकर हलचल मचा दी है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस का नारा था कि ‘ तुम मुझे खून दो और मैं तुम्हें आजादी दूंगा.’ अब उसी तरह का मेरा एक नारा है ‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे.’ बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से कहा कि इस नारे को पूरे देश में फैलाने के लिए उनको जुट जाना चाहिए.

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि केवल बागेश्वर धाम पर ही आरोप नहीं लगाए गए हैं, ये एक तरह से पूरे हिंदू धर्म पर अंगुली उठाने का मामला है. इसलिए बाहर भारत देश के लोगों को घरों से बाहर  निकलकर इसका जवाब देना होगा. अगर इसके बाद भी जो लोग आगे नहीं आएंगे, उनको बुजदिल माना जाएगा. धीरेंद्र शास्त्री ने सभी लोगों से इस नारे को मोबाइल के जरिये पूरे देश में भेजने की अपील की. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि इस देश में कोई ऐसा महापुरुष नहीं हुआ जिस पर कोई आरोप नहीं लगाया गया. चाहे मीरा हों, रैदास, कबीर या तुलसीदास हों, सभी को कसौटी पर खरा उतरना पड़ा.

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री ने कितनी की है पढ़ाई, कैसा है उनका फैमिली बैकग्राउंड

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि लोग मुझसे पूछते थे कि बाबा तुम क्या चमत्कार करते हो. ऐसे सभी लोगों को मैं इस व्यास पीठ से कहना चाहता हूं कि सबसे बड़ा चमत्कार तो यही हो गया कि पूरे देश का हिंदू आज एक हो गया है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर किसी को दूसरा चमत्कार देखना हो तो बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में आ जाना. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर किसी के भीतर सनातनी हिंदू की एक बूंद भी है तो उसे उनका साथ देना चाहिए. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वो कभी नेता नहीं बनेंगे और न कभी अपनी कोई पार्टी ही बनाएंगे.

Tags: Chhattisgarh news, Mp chhattisgarh news, Raipur news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *