तुषार कपूर की 'मारीच' का क्लाइमेक्स कई बार हुआ शूट! दर्शक तय करेंगे क्या होगी एंडिंग?

नई दिल्ली: तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की अपकमिंग मिस्ट्री फिल्म ‘मारीच’ का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था. हर कोई जानता है कि किसी भी फिल्म का क्लाइमेक्स बेहद महत्वपूर्ण होता है. इसे भुनाने के लिए, फिल्म ‘मारीज’ के निर्माताओं ने इसके अंत को अलग-अलग तरह से शूट किया था. वे बाद में फिल्म की एंडिंग का चयन करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्देशक ध्रुव लाठर ने फैसले के बारे में बताते हुए कहा, ‘हम फिल्म के अंत तक दर्शकों को बांधे रखना चाहते थे. हम चाहते थे कि वे अनुमान लगाएं और उन्हें महसूस होने दें कि वे सही हैं और फिर अचानक हम उन्हें एक दिलचस्प मोड़ से हैरान कर देंगे. इसलिए, हमने उत्सुकता के स्तर को और भी बढ़ाने के लिए कई अंत शूट करने का फैसला किया था.

‘मारीच’ में पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं तुषार कपूर
राजकुमार संतोषी की साल 2004 की फिल्म ‘खाकी’ के बाद तुषार ‘मारीच’ में पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे. एक्टर ने मल्टीपल एंडिंग के पूरे आइडिया पर अपनी राय देते हुए कहा, ‘फिल्म में ट्रेलर के लिए मुझे जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. हमने फिल्म में सस्पेंस लेवल बढ़ाने के लिए कई एंड शूट करने का फैसला किया था.’

ये भी पढ़ें: ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली के पापा ने खुद कर दिया खुलासा, ‘मैं कहानियां लिखता नहीं चुराता हूं’

9 दिसंबर को रिलीज होगी ‘मारीच’
वे आगे कहते हैं, ‘हमें अभी फिल्म का एंड तय करना है, क्योंकि हमारा मकसद दर्शकों को हैरान करना है और उन्हें कुछ ऐसा देना है जिसकी उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी.’ फिल्म ‘मारीच’ में नसीरुद्दीन शाह और सीरत कपूर भी हैं. लक्ष्मी के बाद निर्माता के तौर पर तुषार की यह दूसरी फिल्म है. यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Tushar kapoor, Tusshar Kapoor

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *