‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नुसरत-कार्तिक को कास्ट न करने पर श्रद्धा ने मेकर्स को कहा थैंक्स, शॉकिंग है वजह!

नई दिल्ली-  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu jhoothi main makkar) का सोमवार को ट्रेलर लॉन्च हुआ. लव रंजन की फिल्म होली के मौके पर थिएटर में दस्तक देने जा रही है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म मेकर्स ने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के लीड एक्टर्स श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को स्टेज पर अलग-अलग खड़ा किया था. पूरे इवेंट के दौरान एक बार भी ये दोनों स्टार्स एक-साथ नजर नहीं आए. फिल्म मेकर लव रंजन ने खुलासा किया कि अगर ऑडियंस श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को एक-साथ देखना चाहती है तो उन्हें थिएटर में जाकर फिल्म देखनी होगी.

‘तू झूठी मैं मक्कार’ में श्रद्धा कपूर पहली बार लव रंजन के साथ काम कर रही हैं. इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर कपूर भी पहली बार ही सिल्वर स्क्रीन पर एक-साथ नजर आने वाले हैं. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान श्रद्धा ने फिल्म में कास्ट किए जाने के लिए लव रंजन का शुक्रिया अदा किया. साथ ही, एक्ट्रेस ने फिल्म में कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा को न लेने के लिए भी मेकर्स का आभार व्यक्त किया.

श्रद्धा ने इवेंट में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि लव सर ने फैसला किया कि वह कार्तिक और नुसरत के अलावा हमारे साथ, नए चेहरों के साथ काम करेंगे. ये बहुत खुशी की बात है. थैंक यू लव सर.”

रणबीर कपूर के साथ पहली बार काम करने को लेकर श्रद्धा कहती हैं, “ये सबको पता है कि रणबीर कितने अच्छे एक्टर हैं. उनके साथ सेट पर काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव था. बहुत मजा आया.”

कार्तिक -नुसरत ने दी हैं साथ में कई फिल्में
बता दें, लव रंजन कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा के साथ कुछ फिल्में कर चुके हैं. कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाशवाणी’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में नजर आ चुके हैं. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 2018 की हिट फिल्म थी.

Tags: Ranbir kapoor, Shraddha kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *