तेजस्वी यादव का दावा- लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए एक सीट भी जीतना बड़ी बात

पटना. दिल्ली से पटना लौटते ही बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है. इस क्रम में उन्होंने दावा किया है कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार में एक सीट भी जीत जाए तो बड़ी बात होगी. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद भाजपा के लोग बेचैन हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी लगातार हरियाणा में हुए सम्मान रैली को लेकर सवाल खड़े कर रही थी, मगर जिनको जो कहना है कहने दीजिए. बीजेपी द्वारा ये कहा गया कि नीतीश कुमार दिन में सपना देख रहे हैं, लेकिन बिहार में क्या नतीजा होगा सबको पता है. बिहार को लेकर बेचैनी सबको है. पिछली बार 40 में से 39 जीते थे अब 40 में से एक जीत जाएं वह बहुत बड़ी बात है.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगारी, महंगाई जैसे सवालों पर इन लोगों ने जनता को धोखा दिया है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्षी दलों की मजबूत एकता का भी दावा किया. बता दें कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हरियाणा के फतेहाबाद में ओम प्रकाश चौटाला द्वारा आयोजित रैली में भाग लेने गए थे.

तेजस्वी यादव इंडिनय नेशनल लोकदल के पूर्व प्रमुख और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती के अवसर नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल हुए थे. बता दें कि बीते 25 सितंबर को आयोजित इस रैली में कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री या पार्टियों के नेता चौटाला की रैली में शामिल नहीं हुए थे.

Tags: Bihar News, Bihar politics, RJD leader Tejaswi Yadav

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *