दिल ने फिर दिया धोखा..! 11वीं की छात्रा की अचानक मौत, गणतंत्र दिवस पर करने वाली थी एंकरिंग

इंदौरः युवाओं के बाद अब छोटे बच्चों में भी हार्ट अटैक के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. दिल की धड़कन थमने से अचानक मौत हो रही है. पिछले एक साल में यूथ में यह ट्रेंड देखने को मिल रहा था. अब कम उम्र के बच्चों की सांसे भी टूट रही हैं. ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है. यहां 11वीं कक्षा की छात्रा बेहोश होकर गिरी और अस्पताल पहुंचने के पहले उसकी मौत हो गई.

मामला इंदौर के सुदामा नगर स्थित छत्रपति शिवाजी स्कूल से जुड़ा है. यहां 11वीं कक्षा की छात्रा वृंदा त्रिपाठी क्लास से बाहर निकल रही थी. इस दौरान अचानक वह नीचे गिरी और बेहोश हो गई. उसकी सहेलियों ने शिक्षकों को सूचना दी, जिन्होंने स्टाफ के साथ मिलकर उसे तुरंत नजदीक के निजी अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वृंदा के गश खाकर गिरने से लेकर अस्पताल तक पहुंचने में 10 मिनट का वक्त लगा होगा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने बताया कि मौत की असल वजह तो जांच के बाद ही साफ होगी, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि दिल का दौरा इसकी वजह हो सकता है.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश
इंदौर

मध्य प्रदेश
इंदौर

परिजनों ने बताया कि उसे किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी. वह पूरी तरह से फिट थी. स्कूल प्रबंधन ने भी किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होने की बात कही है. उनके मुताबिक, वह गणतंत्र दिवस पर होने वाले कार्यक्रम की एंकरिंग की तैयारी कर रही थी. ऐसे में अब मौत की असल वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

Tags: Indore news, MP News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *