देबिना बनर्जी ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की झलक, VIDEO में देखिए कैसा था 7 महीने की बड़ी बेटी का रिएक्शन

नई दिल्ली. देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary)   टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं. ये साल इस कपल के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस साल गुरमीत और देबिना ने उनके दोनों बच्चों का स्वागत किया है. बेटी लियाना को अप्रैल में जन्म देने के महज सात महीने बाद देबिना बनर्जी ने उनकी दूसरी बेटी को जन्म दिया है. देबिना ने पहली प्रेग्नेंसी के कुछ महीनों बाद ही दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर साझा कर सबको हैरान कर दिया था. देबिना ने दूसरी बेटी को सातवें महीने में ही जन्म दिया है. उनकी ये प्री-मिच्योर डिलीवरी काफी मुश्किलों भरी थी.

देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने 11 नवंबर को उनकी दूसरी बेटी के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी. देबिना उनके यूट्यूब चैनल ‘देबिना डिकोड्स’ पर वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात करती हैं. उन्होंने उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान हुई दिक्कतों को भी साझा किया था. आज इस एक्ट्रेस ने उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी का एक ब्लॉग शेयर किया है.

<youtubeembed cat="entertainment" creationdate="November 23, 2022, 20:48 IST" title="देबिना बनर्जी ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की झलक, VIDEO में देखिए कैसा था 7 महीने की बड़ी बेटी का रिएक्शन" src="https://www.youtube.com/embed/liGvl-4yNjE" item="” isDesktop=”true” id=”4945525″ >

इस वीडियो के कैप्शन में देबिना लिखती हैं “जब लियाना अपनी बहन से मिली”. वीडियो की शुरुआत देबिना की डिलीवरी के साथ होती है. उसके बाद उनकी छोटी बेटी की झलक दिखाई देती है, हालांकि वीडियो में इस कपल ने उनकी छोटी बेटी के चेहरे का खुलासा नहीं किया है. गुरमीत अपनी नन्ही परी को गोद में उठाते हुए दिखते हैं. उनके चेहरे से दूसरी बार पिता बनने की खुशी साफ-साफ झलक रही है.

वीडियो में गुरमीत और देबिना की बड़ी बेटी लियाना चौधरी देबिना के पास बैठे अपनी छोटी बहन का इंतजार करते नजर आ रही हैं. आखिरकार उनका इंतजार खत्म होता है और गुरमीत अपनी छोटी बेटी को देबिना के पास लाते दिखते हैं. वीडियो के अंत में 7 महीने की छोटी लियाना अपनी न्यू बॉर्न बहन को देख कर काफी खुश नजर आ रही हैं. लियाना का क्यूट रिएक्शन सभी का दिल जीतते दिख रहा है.

‘रामायण’ ने बना दी जोड़ी
बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी सीरियल ‘रामायण’ के सेट पर मिले थे. इस सीरियल में उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था. गुरमीत और देबिना की शादी को 11 साल हो चुके हैं. इस साल 3 अप्रैल को उनकी बड़ी बेटी लियाना का जन्म हुआ था.

Tags: Debina Bonnerjee, Entertainment news.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *