दोहरा हत्याकांड : खेत में मिले खून से लथपथ पिता-पुत्र के शव, गुस्साए ग्रामीणों ने किया ट्रैफिक जाम

सतना. सतना जिले के एक गांव में खेत में बने मकान में रखवाली करने गए पिता-पुत्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के मुताबिक किसी वजनदार चीज से सिर में वार कर हत्या को अंजाम दिया गया है. इस हत्याकांड से गुस्साए ग्रामीणों ने सतना रीवा मार्ग पर जाम लगा दिया.

मामला सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना इलाके के बेला कोठार गांव का है. जानकारी के मुताबिक पिता और पुत्र जानवरों से खेत की रखवाली करने के लिए गए हुए थे. दोनों खेत में बने मकान में सो रहे थे. पिता राम बाहेर साकेत की उम्र 80 साल थी. पुत्र शंकरलाल साकेत की उम्र 45 साल थी. सुबह खेत में बने मकान से दोनों की लाश बरामद की गई. यह मकान चारों ओर से खुला हुआ है और उसमें खिड़की दरवाजे नहीं हैं.

ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र खेत की रखवाली के लिए उसी मकान में रहते थे. सुबह दोनों की लाश मकान के अंदर खून से लथपथ हालत में मिली. इसे देखकर स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. दोहरे हत्याकांड से भड़के ग्रामीणों ने सतना रीवा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. इससे यातायात बाधित हो गया. इसके बाद पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ को समझाइश दी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की समझाइश के बाद ग्रामीण सड़क से हट गए. यातायात बहाल कर दिया गया. रामपुर बघेलान थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रीवा की फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने में लगी हुई है. पुलिस के मुताबिक किसी वजनदार वस्तु से उनके सिर पर वार किया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्दी हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Crime in MP, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, Satna news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *