'पठान' एक्टर की वाइफ जब बनी बिपाशा बसु के लिए विलेन! साथ में दिए लवमेकिंग सीन; टूट गया था 9 साल लंबा रिलेशन

हाइलाइट्स

जॉन अब्राहम फिल्म ‘पठान’ में विलेन के तौर पर आएंगे नजर.
बिपाशा बसु से ​ब्रेकअप के बाद प्रिया की हुई थी एंट्री.

मुंबई. फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की एडवांस बुकिंग इन दिनों छाई हुई है. कल यानी बुधवार को फिल्म रिलीज हो रही है. मनोरंजन जगत में फिलहाल सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा है.​ फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लीड एक्टर के तौर पर दिखेंगे. वहीं, जॉन अब्राहम (John Abraham) विलेन के तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगे. पर्दे पर टफ लुक में नजर आ रहे जॉन की लव स्टोरी काफी अलग है. जॉन की लाइफ में प्रिया के आने और बिपाशा से 9 साल लंबा रिश्ता टूटने की कहानी…

जॉन ने मुम्बई से एमबीए करने के बाद पंजाबी म्यूजिक एलबम से कॅरियर की शुरुआत की थी. मॉडल के तौर पर जॉन काफी सफल रहे और यहीं से उन्हें फिल्मों में आने का चांस मिला. फिल्म ‘जिस्म’ (Jism) के जरिए साल 2003 में उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. पहली फिल्म से ही उनकी जिंदगी में प्यार की भी शुरुआत हुई. फिल्म की एक्ट्रेस बिपाशा बसु के वे करीब आए और दोनों को ‘सुपर कपल’ कहा जाने लगा. लेकिन जल्द ही रिश्ते में दरार आई और जॉन की जिंदगी में प्रिया रुंचल की एंट्री हुई.

john abraham and priya runchal love story, john abraham, priya runchal, bipasha basu, jism, priya runchal video, pathaan, shah rukh khan, deepika padukone

(pc: instagram@ priyarunchal)

जिम में हुई थी मुलाकात
जॉन अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहते हैं. वे बिपाशा के साथ जिस जिम में जाया करते थे, वहीं पर उनकी ​मुलाकात प्रिया रुंचल से हुई थी. खबरों की मानें तो प्रिया के कारण ही बिपाशा के साथ जॉन की दूरियां बढ़ गई थीं. प्रिया और जॉन ने जिम के बाद बाहर मिलना शुरू कर दिया. इससे दोनों ने एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझा. जॉन को प्रिया में परफेक्ट पार्टनर नजर आने लगा. ​ऐसे में 3 जनवरी 2014 में जॉन और प्रिया ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली.

फिटनेस के मामले में नहीं कम
इन्वेस्टमेंट बैंकर आम तौर पर फिल्मी दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं. लेकिन फिटनेस के मामले में वे जॉन और अन्य एक्ट्रेसेज को भी मात देती हैं. वे अक्सर फिटनेस से जुड़े ​वीडियोज सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं. उनके वीडियोज बताते हैं कि वे हेल्थ को लेकर काफी सजग हैं.

Tags: John abraham, Shah rukh khan, Shahrukh khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *