पठान को पेन किलर देने पहुंचा टाइगर; शाहरुख की फिल्म में सलमान खान का कैमियो, फैंस बोले- 'करण-अर्जुन आ गए'

मुंबईः आखिरकार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. फैंस फिल्म देखने के लिए कितने उत्सुक थे, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पठान देखने के लिए किंग खान के फैंस ने पूरी की पूरी ऑडी बुक कर ली थी. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त है. वैसे तो मेकर्स ने इस फिल्म में शाहरुख खान के फैंस के लिए कई सरप्राइज रखे थे, लेकिन एक जो सबसे बड़ा सरप्राइज था, वह था पठान में टाइगर (Tiger) की एंट्री. जी हां, पठान में सलमान खान (Salman Khan in Pathaan) का कैमियो भी है. शाहरुख की फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) ने बेहद जबरदस्त एंट्री ली है.

पठान में सलमान खान की एंट्री इतने धमाकेदार तरीके से करवाई गई है कि देखकर टाइगर के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है. फिल्म में सलमान की एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पठान में सलमान के कैमियो की बात करें तो जब शाहरुख फिल्म में गुंडों की चपेट में होते हैं, तभी टाइगर एंट्री होती है टाइगर की. पठान की जान बचाने के लिए टाइगर को छत से एंट्री करते देखा जा सकता है.

खास बात तो ये है कि सलमान फिल्म में एक कॉफी ग्लास के साथ एंट्री लेते हैं और लड़ाई खत्म होने तक ये अपने हाथ में लिए रहते हैं. गुंडों को धूल चटाने के बाद वह शाहरुख के पास जाते हैं और उन्हें कॉफी ग्लास देते हैं. इस पर शाहरुख कहते हैं- ‘तू कॉफी शॉप में रुका था ना?’ इस पर सलमान, एसआरके को पेन किलर देते हैं. जिस पर शाहरुख कहते हैं- ‘मर्द को दर्द नहीं होता.’

फैंस सलमान खान की एंट्री का यह वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं. लेकिन, शाहरुख-सलमान के जिन फैंस ने अब तक मूवी नहीं देखी है वह इसे स्पॉइलर बता रहे हैं और वीडियो शेयर कर रहे लोगों से ऐसा ना करने के लिए भी कह रहे हैं. बता दें, पठान में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. दोनों की एक्टिंग की भी खूब तारीफ होती दिख रही है. इस फिल्म में तीनों स्टार जबरदस्त एक्शन मोड में हैं.

Tags: Pathan, Salman khan, Shah rukh khan, Tiger 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *