पति के निधन के बाद बदली मंदिरा बेदी की जिंदगी? कहा- 'अब या तो डूब जाएं या फिर..'

नई दिल्ली- मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है. भले ही कुछ वक्त तक वह इंडस्ट्री से दूर रही हों, लेकिन मंदिरा बेदी ने 2023 की दमदार शुरुआत की है. एक्ट्रेस काफी लंबे वक्त बाद क्रिकेट के रियलिटी शो से वापसी कर रही हैं. वे जल्द ही रियलिटी शो ‘क्रिकेट का टिकट’ होस्ट करने वाली हैं. इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ पति के निधन के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में भी बताया.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मंदिरा बेदी कहती हैं, “मेरे लिए 2023 बहुत आशाजनक है. मैं नए साल की शुरुआत ‘क्रिकेट का टिकट’ के साथ कर रही हूं. उसके बाद और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. मैं कुछ स्क्रिप्ट्स भी पढ़ रही हूं, अभी सिर्फ पढ़ रही हूं और मुझे फिक्शन के मामले में हां कहने की उम्मीद है. मुझे नई शुरुआत पसंद है. इस साल मैं नई शुरुआत करने जा रही हूं.”

एक नए रियलिटी शो के साथ इस साल की शुरुआत करने के बारे में बात करते हुए, मंदिरा बेदी कहती हैं, “ये रियलिटी शो पुरुषों और महिलाओं दोनों के बारे में है. ये अलग तरह का शो है, ऐसा शो पहले कभी नहीं बनाया गया है. ये मेरे द्वारा किए गए लाइव टेलीकास्ट से काफी अलग है, यही वजह है कि मैं इसका हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हूं.”

पति के जाने के बाद बदली जिंदगी
मंदिरा बेदी के पति डायरेक्टर राज कौशल की 2021 में हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी. राज कौशल ने ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. मंदिरा बेदी ने 1999 में राज कौशल से शादी की थी. पति की मौत के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “मेरी जिंदगी बदल गई है. पिछले दो वर्षों में मेरे पास मजबूत बनने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. मैं अब एक बहुत ही मजबूत इंसान हूं”.

वे आगे कहती हैं, “किसी ऐसे व्यक्ति को खोना जो आपके बहुत करीब हो, आपका जीवनसाथी हो, एक जीवन बदलने वाला अनुभव है. ऐसे अनुभव के बाद या तो आप डूब सकते हो या तैर सकते हो और मैंने तैरना चुना है. मेरे दो छोटे बच्चे हैं, मेरा परिवार है. मेरे पास तैरने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है.”

Tags: Mandira bedi, Raj Kaushal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *