'पति पत्नी और वो' के पूरे हुए 3 साल, कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर ने मनाया जश्न!

मुबंई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ (Patni Aur Woh) को तीन साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में कार्तिक ने अपनी इस फिल्म के अपनी खुशी जाहिर किया और अपने चाहने वालों को एक प्यारा सा मैसेज दिया है. कार्तिक के अलावा भूमि और अनन्या ने पोस्ट शेयर किया है.

कार्तिक आर्यन ने एक धीमे-धीमे म्यूजिक वीडियो शेयर कर फिल्म में काम करने वाले उन खास पलों को याद किया. उन्होंने कैप्शन लिखा, “इसके तीन साल #’पति, पत्नी और वो’ #DheemeDheeme. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.”

अनन्या पांडे ने शेयर किया वीडियो
अनन्या पांडे ने फिल्म के सेट पर काम करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक, भूमि, अनन्या और अपारशक्ति खुराना को एक साथ एक फ्रेम में देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, ‘तीन साल ‘पति, पत्नी और वो’. लोगों के इस शानदार ग्रुप के साथ शूट करने के लिए सबसे मजेदार फिल्म, यह अभी भी कल की तरह ही लगता है. एक ऐसी फिल्म जो आज तक हमें इसके लिए मिले प्यार और हंसी हमारे साथ रहती है. इसे प्राइम वीडियो पर देखें. मैं वादा करती हूं कि आपको बहुत मज़ा आएगा.’

भूमि पेडनेकर ने भी किया याद
भूमि पेडनेकर ने निर्देशक मुदस्सर और टीम के लिए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “3 साल पहले #पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी और आज हम एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और भी कई मुदस्सर सर.”

News18 Hindi

(फोटो साभार इंस्टाग्राम@bhumipednekar)

सितारों के लिए शानदार रहा 2022
आपको बता दें कि कार्तिक इन दिनों फिल्म फ्रेडी को लेकर खबरों में हैं. इससे पहले उन्हें’ भूल भुलैया 2′ में देखा गया था. जबकि अनन्या पांडे को फिल्म ‘लाइगर’ और ‘गेहराइयां’ में भी देखा. इसके अलावा भूमि पेडनेकर ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार संग पसंद की गई. कुल मिलाकर इन तीनों सितारों के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा है.

Tags: Ananya Panday, Bhumi Pednekar, Entertainment news., Kartik aaryan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *