पत्नी की साजिश, चलती बाइक में जहर का इंजेक्शन.. हत्या को हादसा बनाने की सनसनीखेज वारदात का खुलासा

हाइलाइट्स

लिफ्ट लेकर एक शख्स ने चलती बाइक में दिया था जहर का इंजेक्शन.
पुलिस ने खोला हत्या का राज, पत्नी ने ही रची थी साजिश.
जमाल 19 सितंबर की शाम को अपने घर से निकले थे.

रमना कुमार पीवी

हैदराबाद.
तेलंगाना के खम्मम जिले से इंजेक्शन हत्या का मामला सामने आने के बाद चार विशेष पुलिस टीमों के संयुक्त अभियान ने 24 घंटे के भीतर इस सनसनीखेज हत्या के पीछे के लोगों का पर्दाफाश कर दिया है. बाइक से जा रहे किसान शेख जमाल से एक शख्स ने लिफ्ट ली. लिफ्ट लेने वाले ने कुछ दूर जाकर जमाल को जहर का इंजेक्शन दे दिया. इसके साथ ही इस घटना को ऐक्सिडेंट में मौत साबित करने की पूरी तैयारी थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

पुलिस ने मामले की जांच की तो सनसनीखेज हत्या के पीछे के रहस्य का पर्दाफाश हो गया. जमाल की हत्या उसकी पत्नी ने ही कराई थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में जमाल की पत्नी, एक आरएमपी डॉक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार 55 वर्षीय शेख जमाल 19 सितंबर की शाम को अपने घर से निकले. वह अपनी बेटी से मिलने पड़ोसी आंध्र प्रदेश के गुंडराई गांव जा रहे थे. वल्लभी गांव के पास मंकी कैप पहने एक अजनबी ने उनसे लिफ्ट मांगी. जमाल रुक गए और आरोपी की लिफ्ट दे दी, कुछ दूर जाने पर पीछे बैठे शख्स ने जमाल की जांघ पर इंजेक्शन लगा दिया. इसके बाद जमाल को चक्कर आने लगा तो पीछे बैठे शख्स ने बाइक रोकने को कहा और वह वहां से निकल गया. इधर जमाल ने पास के खेतों पर काम कर रहे लोगों से मदद मांगी. उसने लोगों को बताया कि उसे चक्कर आ रहा है. इसके बाद वे लोग उसे लेकर अस्पताल गए. हलांकि अस्पताल में इलाज के दौरान जमाल की मौत हो गई.

हत्या की योजना मृतक जमाल को खत्म करने के लिए बनाई गई थी. जो अपनी पत्नी इमाम बी और ऑटो चालक गोदा मोहन राव के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आपत्ति जता रहे थे. हत्या स्थल पर एकत्रित सीसीटीवी फुटेज, आरोपी के मोबाइल फोन की लोकेशन और कॉल डेटा के विवरण के आधार पर पुलिस ने साक्ष्य स्थापित किया और मृतक की पत्नी सहित चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

Tags: Crime News, Husband murder, Telangana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *