पत्नी गई थी मायके तो घर में घुसे लुटेरे, विरोध करने पर कर दी चाकू से गोदकर हत्या

पटना. राजधानी पटना में लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना बीते सोमवार मध्य रात्रि की है. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

मृतक की पहचान फतुहा के रानीपुर गांव निवासी निरंजन कुमार के रूप में की गई है, जो ट्रक का चालक था. घटना फतुहा थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव की है. बताया जाता है कि निरंजन कुमार बीते रात्रि अपने घर पर अकेले सोया था, इसी दौरान छत के रास्ते अपराधी घर में प्रवेश कर गए और लूटपाट शुरू कर दी. लूटपाट का विरोध करने पर अज्ञात अपराधियों ने निरंजन कुमार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. दोपहर तक घर का दरवाजा नहीं खुलने पर ग्रामीण जब निरंजन कुमार के घर पहुंचे तो निरंजन का शव घर में पड़ा पाया.

तत्काल ग्रामीणों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के भतीजे पिंटू कुमार ने बताया कि उनके चाचा निरंजन कुमार पिछले तीन दिनों से अपने घर में अकेले रह रहे थे. उन्होंने बताया कि उनकी चाची अपने मायके गई हुई थी, इसी दौरान अज्ञात अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया.

आपके शहर से (पटना)

बिहार
पटना

बिहार
पटना

पिंटू कुमार ने अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटपाट किए जाने की बात दोहराते हुए लूटपाट का विरोध किए जाने पर ही निरंजन कुमार की हत्या किए जाने की बात कही. हालांकि उन्होंने लूटे गए सामानों को बताने में फिलहाल असमर्थता जताई है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद फतुहा थाने के दारोगा डीके पांडेय ने हत्या की पुष्टि करते हुए धारदार हथियार से निरंजन कुमार की हत्या किए जाने की बात कही है.

पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *