पर्दे पर फिर दिखेगी रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की जोड़ी, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. दोनों के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग फैंस को मेजर कपल गोल्स देती है. इसके इतर दोनों ऑन स्क्रीन भी जब आए बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी. दर्शकों को इन्हें ऑन स्क्रीन देखना भी मजेदार लगता है. इसी बीच ऐसी खबरें आई थी रणवीर-दीपिका एक बार फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. अब रणवीर सिंह इन अटकलों पर रिएक्शन दिया और फिल्म का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए खुशखबरी दी है.

रणवीर हाल ही में FICCI फ्रेम्स के एक इवेंट में शामिल हुए. यहां उन्होंने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशन लाइफ तक के बारे में बातें की. इवेंट में जब एक्टर से सवाल किया गया कि वह दीपिका के साथ ऑन स्क्रीन फिर कब दिखने वाले हैं? इस रणवीर ने कहा कि वह जल्द ही दीपिका के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि यह दर्शकों के लिए प्यारा सा सरप्राइज होगा.

‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चे में है कपल
रणवीर के बयान से साफ जाहिर की वह दीपिका संग किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान उस प्रोजेक्ट का नाम नहीं बताया है. आपको बता दें कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ (Brahmastra Part 1: Shiva) जबसे रिलीज हुई है, तब से ऐसी अकटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म के पार्ट -2 यानी ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ (Brahmastra Part 2: Dev) में रणवीर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में रणवीर देव की भूमिका में निभाएंगे जबकि दीपिका अमृता की रोल में देखी जाएंगी. बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्ट में दीपिका को कैमियो के रोल में देखी जा चुकी हैं.

इन फिल्मों में किया काम
आपको बता दें कि आखिरी बार साल 2021 में आई फिल्म ’83’ में साथ रणवीर-दीपिका की जोड़ी देखी गई थी. इस फिल्म से पहले दोनों को साल 2013 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ फिर, 2015 में ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में की. बता दें कि 2018 में दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी की थी.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की शादी के 4 साल बाद रिश्ते में आई दरार? अलग होने की अटकलों पर एक्टर ने किया रिएक्ट

आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाले हैं. इसके बाद वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेमकहानी’ में दिखेंगे. वहीं दीपिका पादुकोण प्रभास स्टारर ‘K-प्रोजेक्ट’, और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में मुख्य भूमिका में दिखेंगी. इसके साथ ही वह शाहरुख की ही फिल्म ‘जवान’ में गेस्ट अपियरेंस में नजर आ सकती हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *