पहले ही शो में 8 साल बड़े एक्टर से किया रोमांस, 13 साल बाद डायरेक्टर पर हार बैठीं दिल, दिलचस्प है यामी गौतम की लव स्टोरी

मुंबई. टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद यामी गौतम ने फिल्मों में भी खूब वाहवाही बटोरी. अपने 14 साल के करियर में यामी आज बॉलीवुड की एक जानी मानी हीरोइन हैं. यामी गौतम ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और बॉलीवुड में भी एंट्री लेकर लोगों का दिल जीता. यामी ने अपनी पहली ही फिल्म विकी डोनर से ही अपने फिल्मी करियर की सफल शुरुआत की थी. यामी ने एक्टिंग से पहले मॉडलिंग में हाथ आजमाया और वहां सफलता के बाद टीवी की दुनिया में एंट्री.

साल 2009 में कलर्स चैनल पर शुरू हुआ शो ‘ये प्यार ना होगा कम’ में यामी गौतम को लीड रोल के लिए चुना गया था. इस सीरियल में यामी गौतम ने गौतम खन्ना के साथ रोमांस किया था. इस सीरियल ने काफी पॉपुलरिटी बटोरी और यामी भी रातों-रात हिट हो गईं.

इस शो के 100 से भी ज्याद एपिसोड टेलीकास्ट हुए और शानदार सफलता हासिल की. इसी शो के साथ यामी गौतम की एक्टिंग की कहानी शुरू हो गई. अब 14 साल इंडस्ट्री में पूरे करने वाली यामी गौतम ने 2021 डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है. यामी अपनी शादी-शुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं.

उरी फिल्म से शुरू हुई थी लव स्टोरी
यामी गौतम ने जून 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर सभी को चौंका दिया था. इससे पहले दोनों करीब 2 सालों से डेट कर रहे थे. हालांकि इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी. यामी गौतम ने hindustantimes को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी बताई थी. जिसमें यामी गौतम ने बताया कि हमारी दोस्ती उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान हमारी दोस्ती हुई और कुछ ही दिनों में हमें प्यार हो गया. यामी ने बताया था कि वे और आदित्य दोनों ही प्राइवेट पर्सन हैं. दोनों कम तामझाम में शादी करना चाहते थे. दोनों ने कोरोना महामारी के खत्म होने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. इसके बाद 2021 में हिमाचल में दोनों ने शादी कर ली.

विकी डोनर से मिला ब्रेक
टीवी में नाम कमाने के बाद यामी ने फिल्मों का सपना संजोया और ऑडिशन देना शुरू कर दिए. साल 2012 में रिलीज हुई विकी डोनर यामी की पहली फिल्म थी. यामी गौतम के साथ आयुष्मान खुराना ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया था. यह फिल्म हिट हुई थी और इसी फिल्म से दोनों का करियर चल पड़ा. इसके बाद यामी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब तक अपने करियर में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं.

Tags: Bollywood news, Yami gautam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *