पाक एक्ट्रेस सनम सईद का बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान- 'पूरा पाकिस्तान मधुबाला-दीपिका को जानता है लेकिन इंडिया..'

 मुंबई: साल 2012 में ऑनएयर हुए पाकिस्तानी टीवी शो ‘जिंदगी गुलजार’ (Zindagi Gulzar Hai) ने सनम सईद (Sanam Saeed) को मशहूर बना दिया. इस शो में फवाद खान के साथ सनम की जोड़ी जितनी पाकिस्तान में पसंद की गई, उतनी ही इंडिया में भी की गई थी. बॉलीवुड को पाकिस्तान में काफी पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि बॉलीवुड को लेकर हमारे यहां गजब की दीवानगी है, यही वजह है कि कि इंडिया के कल्चर से पाकिस्तानी रूबरू होते रहते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सनम सईद ने कहा कि पर्सनली अगर मैं अपनी बात करूं तो हॉलीवुड को अधिक देखती हूं, लेकिन पूरा पाकिस्तान बॉलीवुड का दीवाना है. हमारे दादा-परदादा से लेकर हम तक, सभी मधुबाला, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण को जानते हैं. हमने सभी जेनरेशन को देखा है. हम सब बॉलीवुड को देखते हुए बड़े हुए हैं’.

आर्यन खान को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान ने तोड़ी चुप्पी, शाहरुख खान के साहबजादे की बताई सच्चाई

पाकिस्तानी तरीका थोड़ा इंडिया से अलग है
सनम सईद ने आगे बताया कि बॉलीवुड के गाने-डांस, कल्चर, क्या खाते हैं, कैसे पूजा करते हैं, हम सब जानते हैं कि इंडिया में क्या-क्या होता है, लेकिन इंडिया नहीं जानता कि पाकिस्तान में क्या होता है. कुछ भी नहीं पता कि हम लोग किस तरह दाल-चावल खाते हैं, वो अंदाज अलग होता है. हम जिस तरह सलवार-कमीज पहनते हैं, बाल बांधते हैं, वो थोड़ा-थोड़ा अलग है. हमें पता है कि इंडिया में चोटी कैसे बनाते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इंडिया के लोगों को पता होगा कि पाकिस्तानी चोटी कैसी होती है ?’.

sanam saeed

जिंदगी गुलजार है,फेम पाकिस्तानी एक्ट्रेस. (फोटो साभार:
sanammody/Instagram)

टीवी शो से इंडिया के लोगों को हमारे बारे में पता चला
सनम ने कहा, ‘जब ZEE पर जिंदगी लॉन्च हुआ था, तब इंडिया ने देखा कि ओह तो इस तरह हम कपड़े पहनते हैं, इस तरह बात करते हैं. यहां पर भी इंडिपेंडेंट महिलाएं हैं.’

ये भी पढ़िए-करीना कपूर-बिपाशा बसु की तरह इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कराया था बेबी-बंप फोटोशूट, मुंह ताकते रह गए कट्टरपंथी

सनम सईद को इंडिया में भी पॉपुलैरिटी मिली
सनम सईद थियेटर आर्टिस्ट, वीडियो जॉकी और मॉडल के तौर पर भी पाकिस्तान में फेमस हैं. स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर भी मशहूर हैं. कोक स्टूडियो के पाकिस्तानी वर्जन का भी हिस्सा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी शो दोबारा शुरू किए जा सकते हैं. पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स को पसंद करने वाले दर्शक इंडिया में भी काफी हैं.

Tags: Bollywood, Deepika padukone, Kareena kapoor, Madhubala, Pakistani Actress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *