पिंकी को आयुषी से हुआ गहरा प्यार, जीना-मरना चाहती हैं साथ-साथ! जिद पर अड़ीं तो कोर्ट कैम्पस में हो गया बवाल

हाइलाइट्स

बेगूसराय में 2 लड़कियों के बीच प्यार का मामला सामने आया.
बेगूसराय व्यवहार न्यायालय परिसर में मामले पर हुआ हंगामा.
दोनों लड़कियों ने एक दूसरे के साथ ही रहने का फैसला किया.
दोनों लड़कियों से बॉंड भरवाकर पुलिस को सौंपा गया मामला.

बेगूसराय. बेगूसराय कोर्ट कैंपस मे शुक्रवार को दो लड़कियां चर्चा का विषय बनी रहीं. इसको लेकर देर शाम तक कोर्ट कैंपस में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दोनों लड़कियां आपस में दोस्त हैं और एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करती हैं. एक दूसरे को बेपनाह प्यार करने वाली दोनों लड़कियां संग जीना मरना चाहती हैं; और एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ना चाहती है. ये बात एक लड़की के घरवालों को नापसंद थी जिसको लेकर कोर्ट कैंपस मे काफी बवाल हुआ.

बवाल एक लड़की के परिवारवालों के द्वारा अपनी बेटी को साथ ले जाने की जिद को लेकर हुआ. दोनों को लाख समझाने के बाद भी लड़की घर लौटने को तैयार नहीं हुईं. इस दौरान मौजूद कई वकीलों ने दोनों को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन दोनों के नहीं मानने पर अधिवक्ताओं ने बॉंड भरवा कर दोनों को पुलिस को आगे की कारवाई के लिए सौंप दिया.

दरअसल, दोनों लड़कियों में एक, पिंकी के घरवाले इन दोनों की दोस्ती को नापसंद आने लगी. इसी सिलसिले मे विरोध का सिलासिला आगे बढ़ता गया. वहीं पिंकी और दूसरी लड़की आयुषी के प्रति प्रेम भी बढ़ता गया. इसका परिणाम हुआ कि शुक्रवार की अहले सुबह पिंकी अपने दोस्त आयुषी के बुलाने पर बाथरूम के वेंटीलेटर से जैसे-तैसे भागकर कर आयुषी के पास चली आई. सूचना मिलते ही पिंकी के परिवारवालों ने इसका विरोध किया तो बात आगे बढ़ गई और अंत में पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

बात यहीं खत्म नहीं हुई. दोनों एक वकील के पास पहुंच गए तो पीछे पीछे दोनों के परिवार के लोग भी कोर्ट पहुंच गए. फिर तो बेगूसराय कोर्ट में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला जो शुक्रवार देर शाम तक चलता रहा. न्याय के मंदिर मे कई घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे में पिंकी ने अपने परिवार और अपनी माता-पिता पर कई गंभीर आरोप भी लगाए. इस दौरान पिंकी लगातर आरुषि के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही, जिसका साथ आरुषि भी देती रही.

खचाखच भरे अधिवक्ताओं के चैंबर में अधिवक्ताओं ने पिंकी और आयुषी को लाख समझाने की कोशिश की. लेकिन, पिंकी और आयुषी एक नहीं मानी और लगातार आयुषी के साथ जीने और मरने की बात करती रही. इस दौरान कई अधिवक्ताओं ने दोनों की समझाने की पूरी कोशिश की, पर अंत में दोनों के नहीं मानने पर एक बॉंड भरवाकर उसे आरुषि के हाथों सौंप दिया.

लिखित बाॉंड में आयुषी ने पिंकी को साथ रखने की बात कही. जिसके बाद पुलिस को बुलाकर दोनों को महिला थाना भेज दिया गया. इस संबंध में अधिवक्ताओं ने बताया कि दोनों गहरे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं. वकील सुबोध कुमार जा ने बताया कि, पिंकी ने कहा कि इसके लिए जो भी कीमत चुकानी पड़ेगी वह चुकाने को तैयार है, लेकिन वह और आरुषी के साथ रहेगी. वहीं आरुषि ने भी पिंकी के साथ रहने के सिवा किसी की कोई बात मानने को राजी नहीं हुई.

इस दौरान मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं ने बताया कि यह पहली दफा है, जब वे इस तरह के मामले से रूबरू हो रहे हैं. अधिवक्ता प्रमोद कुमार ने बताया कि उन्हें यह नहीं पता है कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं या नहीं, मगर वे एक दूसरे के साथ जीना-मरना जरूर चाहते हैं. बहरहाल, दोनों बालिग हैं और दोनों बीए की छात्रा हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की इस जिद का क्या परिणाम सामने निकल कर आता है.

Tags: Amazing love, Begusarai news, Bihar News, Love Story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *