पिटबुल ने बच्चे पर किया हमला, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती, पीड़ित पक्ष ने कुत्ते को ‘मार डाला’

करनाल. हरियाणा के करनाल के गांव मूनक में पिटबुल (Pitbull) मिक्सड नस्ल के कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया. बाद में बच्चे के परिजनों ने कुत्ते (Dog) को ही मार दिया और इस पर दोनों पक्षों में तनाव है. फिलहाल, दोनों ही पक्षों ने पुलिस को शिकायत कर दी है.

जानकारी के अनुसार, ओसंत (12) नाम के बच्चे पर कुत्ते ने हमला किया और वह करनाल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है. पुलिस ने भी दोनों पक्षों की अलग-अलग दोनों शिकायतों के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की रही है.

एक पक्ष के मूनक गांव वासी मेहर सिंह ने शिकायत दी है कि गांव के ही फूल सिंह ने अपने घर पर पिट बुल मिक्सड ब्रीड का कुत्ता पाल रखा है. उसने इस कुत्ते के बारे कई बार फूल सिंह के घर जाकर कहा कि कुत्ते को बांध कर रखा कर, क्योंकि कुत्ते ने पहले भी कई बार लोगों को काट रखा है. उन्होंने हमारी बात को अनसुना कर दिया. इस बात को लेकर उनमें कहासुनी हुई. फिर रविवार को उन्होंने कुत्ते को खुला छोड़ दिया और कुत्ते ने हमारे बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया.

आपके शहर से (करनाल)

हरियाणा
करनाल

हरियाणा
करनाल

कुता बच्चे को गेट से बाहर सड़क पर खींच कर ले गया. बच्चे के बचाव में कुत्ते को डंडा मारा और बच्चे को छुड़ाकर अस्पताल ले गए.शिकायतकर्ता का कहना है कि उस समय कुता सही सलामत था. कुत्ते का मालिक कुत्ते को सही सलामत घर ले गया था. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कुत्ते के मालिक फूल सिंह पर केस दर्ज कर लिया है.

बच्चे के परिजनों ने कुत्ते को मार दियाः मालिक

कुत्ते के मालिक और गांव मूनक वासी फूल सिंह ने शिकायत दी है कि रविवार को उसके कुत्ते ने एक बच्चे को काट लिया. उसका कुता घर में ही था. बच्चा उनके घर आया था. इससे कुत्ते ने दांत मार दिए. कुत्ता पिटबुल मिक्स नस्ल का था. बच्चे को हम तुरंत अस्पताल में दवाई टीका लगवाकर बच्चे को घर छोड़ आए. इसके बाद हमने अपना कुत्ता खेतों के ट्यूबवेल पर बांध आए. बाद में बच्चे के परिजन उसके खेत के ट्यूबवेल पर बंधे कुत्ते को गंडासी व डंडों से मार डाला. उन्होंने बताया कि वह कुत्ते को खेत में इसलिए बांध आए थे कि रात को कुत्ते को कहीं दूर छोड़कर आएंगे. लेकिन इससे पहले ही उन्होंने उसके कुत्ते को जान से मार दिया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर बच्चे के परिजनों पर भी कुत्ते को मारने का मामला दर्ज कर लिया है. बच्चों के परिजनों का ये भी आरोप है कि कुत्ते के मालिक ने ही कुत्ते को मारकर उन पर आरोप लगा दिया है.

Tags: Attack of stray dogs, Haryana police, Karnal crime news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *