पीएमसीएच में हुआ बड़ा हादसा, नागार्जुन हॉस्टल की छत से गिरा इंटर्न, हालत नाजुक

हाइलाइट्स

हादसे के रोज चल रही थी पार्टी. पार्टी में संदीप सिंह के अलावा शामिल थे छह लोग.
पीएमसीएच के छात्रों के मुताबिक, हॉस्टल की छत पर शराब पार्टी हर रोज होती है.
कई छात्र इस शराब पार्टी में शामिल भी होते हैं और शोरगुल की स्थिति बनी रहती है.

पटना. राजधानी पटना के पीएमसीएच से बड़ी खबर सामने आई है. यहां के हॉस्टल की छत से 2017 बैच के छात्र संदीप कुमार सिंह गिर गए हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. संदीप सिंह फिलहाल पटना मेडिकल कॉलेज से इंटर्न कर रहे हैं.

बता दें कि पीएमसीएच के नागार्जुन हॉस्टल की छत से संदीप सिंह गिरे हैं. इस हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. आनन-फानन में पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और संदीप कुमार सिंह को मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात छात्रावास की छत पर पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में 2016 बैच के 3 छात्र और 2017 बैच के एक छात्र और दो छात्राओं के साथ संदीप सिंह भी मौके पर मौजूद थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

पीएमसीएच के छात्रों के मुताबिक, हॉस्टल की छत पर शराब पार्टी हर रोज होती है. कई छात्र इस शराब पार्टी में शामिल भी होते हैं और शोरगुल की स्थिति बनी रहती है. हालांकि पुलिस अधिकारी फिलहाल शराब या दूसरे मामलों के बारे में कुछ भी बताना पाने की स्थिति में नहीं हैं. हादसे के कारण को लेकर पीएमसीएच टीओपी प्रभारी ने न्यूज18 से कहा कि कारण कुछ भी हो सकता है, लेकिन अभी कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी. देखना होगा पटना पुलिस प्रशासन इस पूरे मामले की जांच कर कौन सी सचाई सामने लाता है.

Tags: Accident, Bihar News, PMCH hospital

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *