पुलिस स्टेशन में पिता से मारपीट, परेशान बेटे ने दे दी जान, अब परिजन कर रहे कार्रवाई की मांग

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के बिल्हा में हुए एक युवक की आत्महत्या का मामला और तूल पकड़ता जा रहा है. परिजन और समाज के लोग दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. मामले में पुलिस की परेशानी उस वक्त और बढ़ गई जब परिजनों ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद जिला अस्पताल से कार्रवाई नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया और आरोपी आरक्षक के खिलाफ FIR की मांग को लेकर हंगामा किया.
दरअसल मंगलवार को बिल्हा में युवक की आत्महत्या का मामला सामने आया था. इसके बाद परिजनों ने बिल्हा थाने का घेराव किया. परिजनों का आरोप है कि युवक को आत्महत्या के लिए उकसाया गया. दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

पुलिस पर गंभीर आरोप

बता दें कि मृतक की मोटरसाइकल और स्कूली छात्राओं की गाड़ी टकरा गई थी. इसके बाद विवाद हो गया और मामला थाने पहुंच गया. बिल्हा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बेटे के नहीं मिलने पर पिता को थाने लेकर आई. इसके बाद बेटा भी थाने पहुंचा. आरोप है कि थाने में बेटे के सामने पिता की पिटाई की गई. एक आरक्षक ने मामले को रफ दफा करने 20 हजार रुपयों की मांग भी की. इस बात से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली थी.

ये भी पढ़ें:  अंबालाः पढ़ाई का इतना खौफ कि 12वीं के स्टूडेंट ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

मामले में पुलिस के आला अधिकारियों का कहना था कि इसमें जांच टीम बनाई गई है और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. उससे पहले पुलिस प्रशासन के द्वारा एक आरक्षक को सस्पेंड भी कर दिया गया है. फिलहाल परिजन अभी भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Tags: Bilaspur news, Chhattisagrh news, Crime News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *