प्रेग्नेंट हैं मशहूर एक्ट्रेस Nusrat Jahan, पति ने कहा- दोनों में कई महीनों से संबंध नहीं तो बेबी कैसे?

कोलकाता: बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसके बावजूद यह खबर उनके लिए खुशी के बजाय परेशानी का सबब बनने जा रही है.

नुसरत जहां 6 महीने की प्रेग्नेंट?

एबीपी नंदा की रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से या उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके ससुराल या मायके वालों को भी इसकी जानकारी नहीं है. 

पति ने कहा, मेरा बेबी नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक निखिल जैन ने इस प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि उन दोनों की शादी ढहने की कगार पर है. नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से  उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं. तब से वे दोनों एक बार भी नहीं मिले हैं. ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है? 

बीजेपी नेता से अफेयर की खबरें

रिपोर्ट का कहना है कि नुसरत जहां की बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप की खबरें हैं. वे दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे. दोनों कई बार साथ देखे गए हैं. दोनों कुछ समय पहले साथ में जयपुर व अजमेर शरीफ गए थे. दोनों का एक-दूसरे के घर पर काफी आना-जाना है. नुसरत के माता-पिता के साथ भी यश के बेहद अच्छे संबंध हैं. खबरों के के मुताबिक नुसरत जल्द निखिल से तलाक लेने वाली हैं. 

चुप्पी साधे हुए हैं नुसरता जहां

फिलहाल नुसरत (Nusrat Jahan) जहां की प्रेग्नेंसी उनके फैंस में जिज्ञासा बढ़ा रही है. वहीं इस मुद्दे पर नुसरत खुद पूरी तरह मौन है. आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा कि उनकी शादी टिकेगी या तलाक हो जाएगा. इसी बीच बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने भी नुसरत जहां के गर्भवती होने पर प्रतिक्रिया दी है. अपनी फेसबुक पोस्ट पर नसरीन ने लिखा, ‘नुसरत की खबर बहुत दिख रही है. वह गर्भवती है. उसके पति निखिल को इस बारे में कुछ नहीं पता.’

तस्लीमा नसरीन ने दी ये सलाह

तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने लिखा, ‘दोनों को छह महीने के लिए अलग कर दिया गया है. लेकिन अभिनेत्री नुसरत को यश नाम के अभिनेता से प्यार है. बच्चे के पिता उसे ही लोग मान रहे हैं, निखिल को नहीं. खबर खबर है या अफवाह पता नहीं. यही हाल रहा तो क्या निखिल और नुसरत का तलाक होना अच्छा नहीं है? चमगादड़ की तरह किसी भी अस्थिर रिश्ते को लटकाने का कोई मतलब नहीं.दोनों पार्टी इससे असुविधाजनक है. जब पति से ना बन रही हो तो तलाक लेना अच्छा.’

कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं

बता दें कि निखिल जैन और नुसरत की शादी जून 2019 में हुई थी. तब दोनों ने हिंदू, इस्लाम और ईसाई रीति-रिवाजों के साथ जिंदगी भर  साथ लेने का वादा किया था. उनकी इस शादी को कट्टरपंथियों ने कभी स्वीकार नहीं किया. जब वे संसद में शपथ लेते वक्त मंगलसूत्र और सिंदूर के साथ नजर आई थीं तो उन्हें बहुत बुरा -भला कहा गया था. जिसका मुंहतोड़ जवाब नुसरत जहां ने लोगों को दिया था. उस वक्त नुसरत जहां के खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था.

LIVE TV

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *