प्रेमी गर्लफ्रेंड से गले मिला और फिर लगा दी 5वीं मंजिल से छलांग, CCTV फुटेज आया सामने, हड़कंप मचा

हाइलाइट्स

भरतपुर के जिला अस्पताल की घटना
मंगलवार रात को हुई सुसाइड यह घटना
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

दीपक पुरी.

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में दिल को दहला देने वाली घटना (Shocking Incident) में एक युवक ने जिला अस्पताल की छठी मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. सुसाइड का यह मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आत्महत्या का यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. युवक ने आत्महत्या क्यों की इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. उसने अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है. युवक की आत्महत्या की घटना के बाद उसके परिजन सकते में हैं.

पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार रात को हुई बताई जा रही है. प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि युवक और युवती दोनों ‘अपना घर आश्रम’ में नौकरी करते थे. दोनों की अच्छी दोस्ती थी. पिछले दिनों दोनों को वहां से हटा दिया गया था. उसके बाद लड़की की तबीयत खराब हो गई थी. वह इलाज के लिए जिला मुख्यालय के आरबीएम अस्पताल में भर्ती थी. मंगलवार रात को युवक उससे मिलने आया था.

आपके शहर से (भरतपुर)

राजस्थान
भरतपुर

राजस्थान
भरतपुर

अस्पताल में मच गया हड़कंप
बताया जा रहा है कि वहां लड़के ने लड़की को गले लगाया था. उसके बाद उसने अस्पताल की छठी मंजिल पर जाकर वहां से छलांग लगा दी. इससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मामले की जांच शुरू की.

रुंध इकरण गांव का रहने वाला था युवक
सुसाइड करने वाला युवक चिकसाना थाना इलाके के रुंध इकरण गांव का रहने वाला था. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है. अभी इसको लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. मामले को सभी एंगल से देखा जा रहा है. युवक की पृष्ठभूमि की जांच की जा रही है. उसके परिचितों से भी उसके बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. पहले पुलिस इसे सुसाइड का साधारण मामला मान रही थी लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अब युवती से भी पूछताछ की जाएगी.

Tags: Bharatpur News, Crime News, Rajasthan news, Suicide Case

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *