फराह खान-साजिद खान की हुई थी गंदी लड़ाई, मुश्किल में आई डायरेक्टर की जान, खुद सुनाया किस्सा

मुंबई. फराह खान (Farah Khan) ने बतौर गेस्ट ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16)  में शामिल हुईं. उन्होंने घरवालों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. बिग बॉस ने साजिद खान को फराह का इंटरव्यू लेने के लिए कहा. इस दौरान दोनों भाई-बहन ने खूब मजेदार बाते कीं और एक बड़ा खुलासा किया. साजिद ने बताया कि फराह ने उनके सिर पर फ्राईपैन से मारा था. इतना ही नहीं फराह चाकू लेकर उनके पीछे भी भागी थी. इस किस्से को सुनकर बिग बॉस हाउस में मौजदू घरवाले और उनके पैरेंट्स खूब हंसे. यहां हम आपको इस किस्से के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

दरअसल, बिग बॉस साजिद खान (Sajid Khan) को फराह खान का इंटरव्यू लेने के लिए कहते. साजिद पहले बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं. फिर इसके बाद फराह से सवाल पूछते हैं, क्या आप पुरुष हैं? इस पर फराह कहती हैं, “मैं तो पुरुष नहीं हूं. लेकिन क्या आप एक पुरुष हैं?” इस पर घरवाले हंसते हैं. साजिद इसे इग्नोर करते हैं.

इसके बाद साजिद खान कहते हैं कि बहुत कम लोग जानते हैं कि फराह ने उन्हें फ्राईपैन से उनके सिर पर मारा था. इस पर भी फराह खान ने रिएक्ट किया और कहा,”इसने मुझे कहा था कि मेरे चेहरे पर मत मारना.” यह एक बार फिर घरवालों की हंसी निकली. फिर साजिद कहते हैं, “उसके बाद फराह की जो हालत हुई… उसके बारे में खुद उनकी जुबानी ही सुनिए.”

साजिद ने किया था फराह का रास्ता ब्लॉक

फराह खान कहती हैं, “तो साजिद ने मुझे ब्लॉक करने के लिए घर की सीढ़ी के टीवी का एक कार्टन फेंक दिया, वो घर में पड़ा था. उसने उस कार्ट घसीट कर सीढ़ियों पर रखा. मैं उतर भी नहीं सकती थीं क्योंकि मैं सीढ़ियों से नीचे गिर जाती. फिर उसने दरवाजा बंद कर लिया.” फिर साजिद मजाकिया स्टाइल में बोले, “साढ़ें 3 दिन तक फराह उस कार्टन में बंद रही थीं.”

साजिद के पीछे चाकू लेकर दौड़ीं थी फराह

फराह ने इस पर टोका और कहा कि तीन मिनट में ही उनके पड़ोसियों ने उन्हें निकाल लिया था. और उसके बाद वह चाकू लेकर साजिद खान के पीछे भागी थीं. इसके अलावा साजिद ने एक और किस्सा बताया कि जब वह 17 साल के थे तब कुछ लोगों ने उन्हें मारा था. तब फराह खान और उनके दोस्तों ने रात 12 बजे जाकर साजिद को मारने वाले लड़के की मोटरसाइकिल को पत्थरों से मारकर तोड़ दिया.

Tags: Bigg boss, Farah khan, Sajid Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *