फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को लूटने वाले तीनों लुटेरे पकड़े गए, सीसीटीवी ने की पुलिस की मदद

देवास. देवास जिले की उदयनगर पुलिस ने तीन लुटेरों को धर दबोचा. पुलिस ने लुटेरों के पास से एक लाख रुपए नगदी, दो मोबाइल फोन समेत एक बाइक बरामद की है. पुलिस के मुताबिक बीते दिनों इन लुटेरों ने उदय नगर इलाके में फाइनेंस कंपनी के मैनेजर अरुण को लूटा था.  पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर लुटेरों गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सीहोर के रहने वाले अरुण सिंह ने देवास के उदय नगर पुलिस थाने में लूट की शिकायत की थी. शिकायत में अरुण ने बताया कि वह उदय नगर इलाके के पास ही भारत फाइनेंस लिमिटेड में मैनेजर है. जब वह लोन की किश्त लेकर पिपरी, बोरपड़ाव, कटुकिया से लौट रहा था. तभी जंगल वाले सुनसान इलाके की सड़क पर 2 लोगों ने उसे रोक लिया. फिर इन लोगों ने अरुण के सिर पर डंडा दे मारा. इसके बाद उसके बैग में रखे रिकवरी के लगभग डेढ़ लाख रुपए लूट लिए.

तीनों लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया
अरुण ने बताया कि आरोपियों ने बैग में रखा टेबलेट और किश्त के नगदी रुपए छीन लिए थे. इसके अलावा अरुण की एचएफ डीलक्स बाइक लेकर जंगल की तरफ भाग निकले थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान उदय नगर थाना प्रभारी कुंवर लाल वरकडे अपने स्टाफ को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई. फिर विशेष टीम ने साइबर सेल और सीसीटीवी चेक किए. इसके आधार पर अज्ञात आरोपियों को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी देवी अहिल्या की प्रतिमा पर नहीं करेंगे माल्यार्पण,जानिए क्या है वजह

आरोपियों के पास से लूट का सामान बरामद किया गया
तीनों आरोपियों के नाम आसाराम, गोपीचंद और रामदास हैं. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लाख रुपए की नगदी, दो मोबाइल फोन, एक टेबलेट समेत एक बाइक बरामद की है. घटना का खुलासा होने के बाद एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक इनमें से दो आरोपियों पर पहले से प्रकरण दर्ज हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Tags: Crime in MP, Crime News, Dewas News, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *