फिरोजपुरः पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 13 किलो हेरोइन और 5 AK-47, 5 पिस्टल बरामद

चंडीगढ़. पंजाब पुलिस लगातार अपराधियों पर लगाम कसने के लिए कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के साथ चलाए गए संयुक्त ऑपरेशन में बड़ी सफलता हासिल की है. इस ज्वाइंट ऑपरेशन में फिरोजपुर जिले से 13 किलो हेरोइन, 5 एके-47, 5 पिस्टल और 9 मैगेजिन बरामद किया गया है. पंजाब पुलिस के डीजीपी ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सीमा चौकी (बीओपी) डोना तेलू मल के पास सदर इलाके में वहका गांव के एक किसान के खेत से हथियारों की खेप बरामद की गयी.

अधिकारियों के अनुसार ये हथियार मिट्टी में दबे थे. कुछ दिन पूर्व ही पंजाब पुलिस ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया था कि उन्होंने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से आठ चीनी पिस्तौलें, 60 गोलियां और दो किलोग्राम हेरोइन जब्त की है, जिसे पाकिस्तान से ड्रोन के जरिये भारत में तस्करी कर लाया गया था. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी.

पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने कहा था कि आरोपी की पहचान तरनतारन जिले के हवलियां गांव निवासी परमजीत सिंह के रूप में हुई है.अधिकारी ने कहा कि पुलिस के पास पुख्ता सूचना थी कि ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हथियारों, गोला-बारूद और मादक पदार्थों की खेप की तस्करी की जाएगी. पुलिस ने कहा कि ड्रोन ने शुक्रवार को भारतीय क्षेत्र के अंदर यह खेप गिरा दी थी और परमजीत सिंह ने शनिवार को इसे बरामद कर लिया.

कुछ दिन पूर्व ही पंजाब पुलिस ने 13 किलो हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया था. आरोपितों को राजस्थान से काबू किया गया था. यह आरोपी जम्मू-कश्मीर नेटवर्क अपना रहे थे. पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि पुलिस आरोपियों के नेटवर्क की तलाश में जुट गई है.

Tags: Ferozepur, Punjab Police

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *