फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने कानूनी विवाद मामले में सनी देओल को बताया घमंडी, बोले- 'उसने मुझे मूर्ख बनाया'

मुंबई. Sunny Deol Suneel Darshan Legal Conflict: सनी देओल और फिल्ममेकर सुनील दर्शन का विवाद किसी छुपा नहीं हैं. इस विवाद को लेकर सुनील ने अब सनी को अहंकारी बताया है. दर्शन ने आरोप लगाया कि सनी देओल ने भुगतान न करके उन्हें बेवकूफ बनाया. उन्होंने बताया कि सनी ने एक फिल्म साइन की थी और साइनिंग अमाउंट लिया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया लेकिन उन्होंने वो पैसे नहीं लौटाए. आपको जानकार हैरानी होगी सनी और सुनील के बीच का यह मामला उस लगभग 26 साल पुराना है.

दरअसल, सुनील दर्शन (Suneel Darshan) और सनी देओल ने साल 1996 में फिल्म ‘अजय’ के लिए हाथ मिलाया था. कथित तौर पर, क्रिएटिव मतभेदों के कारण दोनों में बहस हो गई. इसके बाद सनी फिल्म से बाहर हो गए और फिल्म कंप्लीट करने के लिए शूटिंग के सेट पर कभी नहीं लौटे. इस मामले को लेकर सुनील बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया और एक बार फिर पूरा मामला बताया.

23 Years Of Dillagi: सनी देओल ने धर्मेंद्र को करवाया था करोड़ों का नुकसान, ‘दिल्लगी’ से पहले नाम था ‘लंदन’

सुनील दर्शन ने आरोप लगाया कि सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्म छोड़ने के बाद वादा किया था कि वह साइनिंग अमाउंट को वापस कर देंगे. बाद में, सनी डायरेक्टर से कहा कि उनके पास पैसे नहीं है. और इसके बदले में उन्हें उनके साथ एक फिल्म बनानी चाहिए जिससे उनके पैसे वापस लौटा सके. सुनील ने बताया कि सनी ने जज को इसका आश्वासन भी दिया था.

सुनील दर्शन ने कहा,“भारत के एक सेवानिवृत्त मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति भरूचा थे, जिनके सामने यह मामला रखा गया था. सनी ने कहा कि मेरे पास पैसे वापस करने के लिए धन नहीं है इसलिए वह मेरे लिए एक फिल्म करेंगे. मैं उनके भाई (बॉबी देओल) के साथ काम कर रहा था, उनके साथ एक के बाद एक तीन फिल्में कीं. मुझे उससे कोई ऐतराज नहीं था.”

सनी देओल ने बेवकूफ बनायाः सुनील

सुनील दर्शन ने आगे कहा, “मैंने सोचा गलती कोई भी करके सुधार सकता है. लेकिन, उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया.” उन्होंने कहा कि वह सनी देओल के पास पहुंचे, तो वह फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी तारीखों को तब तक के लिए टालते रहे जब तक कि कॉन्ट्रैक्ट में लिखी डेट खत्म नहीं हो गईं. इसके बाद उन्होंने सनी कानूनी नोटिस भेजा, जिस पर देओल की टीम ने जवाब दिया कि सनी को फिल्म के डायलॉग पर ऐतराज था.

क्लाइमैक्स के बिना रिलीज हुई फिल्म

सुनील दर्शन ने दावा किया कि फिल्म बनाने में बहुत सारा पैसा लगा था और सनी देओल ने उन्हें लंबे समय टाला और 26 साल बाद भी यह मामला चल रहा है. बता दें जिस फिल्म के लिए सनी को साइन किया गया था उसमें करिश्मा कपूर ने उनके अपॉजिट लीड रोल निभाया था. फिल्म को क्लाइमेक्स की शूटिंग के बिना रिलीज किया गया था.

Tags: Sunny deol

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *