फिल्म 'स्पेशल 26' की स्टाइल में लूट, फर्जी ED अधिकारियों का छापा, ले उड़े 25 लाख नकद और 3 किलो सोना

हाइलाइट्स

मुंबई के झवेरी बाजार में मुंबई में स्पेशल 26 स्टाइल में लूटपाट
फर्जी ED अधिकारियों ने एक बिजनेसमैन के कार्यालय में छापा मारा
बदमाश कार्यालय से 25 लाख रुपये नकद और तीन किलो सोना ले उड़े

मुंबई: मुंबई के झवेरी बाजार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. अक्षय कुमार की ‘स्पेशल 26’ फिल्म तो आपने देखी ही होगी. यहां भी ठीक ऐसा ही हुआ. इस फिल्म में फर्जी अफसर बनकर लूटपाट की गई थी. इसी तरह फर्जी ईडी अधिकारियों ने झवेरी बाजार में छापा मारकर करोड़ों रुपये लूट लिए. दरअसल, ईडी के नाम पर लोगों के पसीने छूट जाते हैं. इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने फर्जी ईडी अधिकारी बनकर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस की जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार एक व्यवसायी के कार्यालय पर 4 अज्ञात लोगों ने फर्जी छापेमारी की. आरोपी ने खुद को ईडी का अधिकारी बताया. इसके अलावा सूत्रों ने जानकारी दी है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता व्यवसायी के कार्यालय में एक कर्मचारी को हथकड़ी भी लगाई थी. इसके बाद बदमाशों ने कार्यालय से 25 लाख रुपये नकद और तीन किलो सोना ले उड़े.

Viral News: सिर्फ 1 छात्र के लिए खुलता है स्कूल, बनता है मिड-डे मील, 12 किमी दूर से आते हैं शिक्षक

इस सोने की कुल कीमत एक करोड़ सात लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 506 (2) और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. इस बीच, पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश जारी है.

Tags: ED investigation, Maharashtra, Thief

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *