फीस को लेकर खत्म हुई अनबन! The Kapil Sharma Show में वापसी करेंगे कृष्णा अभिषेक, कॉमेडियन ने की कपिल की तारीफ

मुंबई. ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी जबरदस्त कॉमेडी और डांसिंग का तड़का लगाने वाले कृष्णा अभिषेक बहुत जल्द शो में वापसी करने वाले हैं. वह पिछले साल शो के तीसरे सीजन में वापस नहीं आए थे. कथित तौर पर मेकर्स और उनके बीच फीस को लेकर अनबन थी. कृष्णा ने कम फीस मिलने की वजह से शो करने से मना कर दिया था. इसके बाद, कृष्णा ने बिग बॉस के एक्स्टेंशन शो ‘द बिग बज’ को पत्नी कश्मीरा शाह के साथ होस्ट किया और एक्ट भी किया. यह शो वूट एप पर आता है.

‘बिग बॉस 16’ अगले दो-तीन हफ्तों में खत्म हो जाएगा. इससे पहले की द बिग बज खत्म हो, कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो में वापसी का ऐलान किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में द कपिल शर्मा शो की तारीफ की. कृष्णा ने यह भी कहा कि लोगों ने उन्हें कपिल के शो में शामिल नहीं होने के लिए कहा. लोगों का कहना है कि कपिल का रवैया ठीक नहीं है.

कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वह पैसे के लिए काम करते हैं और उन्हें बहुत सारा पैसा चाहिए. कृष्णा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “मुझे कपिल से प्यार है, मुझे शो से प्यार है. वह बड़े प्रतिभाशाली हैं, वह एक दोस्त और भाई की तरह हैं, जिन्होंने सालों से मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है. कुछ ऐसे लोग थे जो मुझे बताते थे कि वह बदल गया है, एटिट्यूट आ गया है, उसके शो में शामिल न हों.”

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, “लेकिन आपको बता दें कि ये शख्स काफी मेहनती कलाकार हैं. जिस तरह से वह कॉमेडी करते हैं वह खड़े होते हैं और टीम को साथ लेकर चलते हैं, यह आसान काम नहीं है. हमारे लिए सालों तक ऐसा करने के बाद वाकई नया कंटेंट बनाना मुश्किल हो जाता है. आप खुद से पूछते हैं ‘अब नया क्या है?’ लेकिन, वह शख्स और वह शो हर बार कुछ अलग कर रहा है और लोगों को हंसा रहा है. यह एक अच्छा शो है.”

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, “मैं सच में उनके साथ काम करना चाहता हूं और मुझे यकीन है कि हम कुछ काम करेंगे. मैं सच में कपिल की रिसपेक्ट करता हूं और मुझे लगता है कि वह मेरे बारे में भी यही कहेंगे. हम बहुत जल्द ही साथ में आएंगे. मैं सच में उसे और टीम को याद करता हूं. मुझे कीकू शारदा बहुत पसंद हैं.” उन्होंने शो में वापसी पर कहा, ‘सुबह का भूला अगर शाम को घर आजाए, तो उससे भूला नहीं कहते.’ मैं भी तब वापस आऊंगा.”

Tags: Kapil sharma, Krushna Abhishek, The Kapil Sharma Show

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *