बाइक पर रोमांस का सच आया सामने! प्रेम‍िका ने बताया आख‍िर क्‍यों क‍िया था खुल्‍लम खुला प्‍यार?

हाइलाइट्स

पुलिस ने इस मामले में भिलाई में रहने वाले दो प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है
रोमांस करते कपल ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी.

छत्‍तीसगढ़ के भिलाई (bhilai) में एक चलती बाइक पर रोमांस करने वाले प्रेमी जोड़े का वीड‍ियो वायरल (viral video) होने के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है. प्रेमिका ने अपने पूर्व प्रेमी को चीढ़ाने के ल‍िए इस स्टंट को अंजाम दिया गया था, लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि इस करतूत की सजा सलाखों तक पहुंचा देगी. पुलिस ने इस मामले में भिलाई में रहने वाले दो प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो युवक और दो युवतियां शामिल है. एक प्रेमी जोड़ा सड़क पर रोमांस करते नजर आ रहा था, तो वहीं दूसरा जोड़ा है इनका वीडियो बना रहा था.

भिलाई की सड़क पर किए गए इस रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक युवती बाइक की टंकी पर बैठी हुई नजर आ रही थी जो चेहरा ढके प्रेमी को गले लगाए सड़कों पर घूमती दिखाई दे रही थी. वहीं उनके दोस्त दूसरी गाड़ियों में पीछे चल वीडियो बना रहे थे. यह पूरी घटना सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही थी. फिल्मी अंदाज में सड़क पर किया जा रहा है यह रोमांस सोशल मीडिया के माध्यम से देश के कोने-कोने तक पहुंच गया. रोमांस करते कपल ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी.

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए दुर्ग पुलिस ने प्रेमी जोड़ों की खोजबीन आरंभ की. यह जहां-जहां से भी निकले थे वहां के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. रोमांस करता कपल जिस बाइक में चल रहा था उसका नंबर नहीं था, लेकिन उसके ठीक पीछे चल रहे वीडियो बनाते दूसरे कपल को पुलिस ने पहचान लिया. उनसे हिरासत में लेकर चल पूछताछ की गई तो सभी पकड़े गए.

आपके शहर से (रायपुर)

छत्तीसगढ़
रायपुर

छत्तीसगढ़
रायपुर

दुर्ग एसपी ने लगाई जमकर फटकार
दिन दहाड़े रोमांस कर समाज के वातावरण को दूषित करने का प्रयास करने वाले जब यह प्रेमी जोड़े पुलिस के हत्थे चढ़े तो पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का रीक्रिएशन किया. पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़ों को भिलाई के ग्लोब चौक पर बुलाया और फिर वहां पर बीच सड़क पर जमकर इनकी क्लास ली. सबसे खास बात यह रही कि जिस बाइक को युवक चला रहा था वह चोरी की निकली है. राजनांदगांव से इस बाइक को चुराया गया था. करीब देढ़ लाख की एक बाइक को युवक ने महज 9000 में खरीदी थी. इस बगैर नंबर की बाइक में ही बैठकर युवक अपनी प्रेमिका के साथ स्टंट बाजी कर रहा था.

दुर्गा एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने अपना नंबर किया सार्वजनिक
भिलाई में हुई इस घटना के बाद दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने ना सिर्फ दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है बल्कि अपने नंबर भी सार्वजनिक किया. एसपी अभिषेक पल्लव का कहना है कि जहां भी आम लोगों को इस तरह की हरकतें करते युवक देखे जाते हैं या उन्हें कोई चीजें गलत नजर आती है तो तत्काल फोटो या वीडियो खींचकर भेजें उचित कार्रवाई की जाएगी और कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा घटित ना हो.

पूर्व प्रेमी को चिढ़ाने के लिए की गई हरकत
बाइक में बैठकर अश्लील हरकत करने वाले इन प्रेमी जोड़ों को जब पकड़ कर पुलिस ने पूछताछ की तो चौंकाने वाली बात सामने आई. पूछताछ में दोषियों ने बताया कि वह पूर्व प्रेमी को चिढ़ाने के लिए बाइक में बैठकर स्टंट बाजी कर रहे थे, लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि यह इतना भारी पड़ जाएगा. पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक की आंखों से पछतावे के आंसू बहते रहे, लेकिन पुलिस पूरे मामले में सख्त हैं और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की बात पुलिस ने कही है.

Tags: Bhilai News, Chhattisagrh news, Viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *