बिहार: शादी समारोह में साथ डांस करने से नाबालिग लड़की ने किया मना तो मनचलों ने कर दिया बड़ा कांड!

हाइलाइट्स

नाबालिग लड़की को आग के हवाले करनेवाले बदमाशों की तलाश तेज.
लड़की के बयान पर वैशाली पुलिस ने चार आरोपियों पर केस किया दर्ज.

पटना. खबर वैशाली से है जहां नाबालिग लड़की को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. लड़की के बयान पर पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. एसडीपीओ महुआ पूनम केसरी ने बताया कि शादी समारोह में डीजे पर नाचने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपी लड़कों ने धमकी दी थी और गुरुवार की सुबह लड़की जब शौच के लिए गई तो दो लड़कों ने लड़की को पकड़ लिया और उसपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया.

इधर, घायल लड़की के पिता भरत सिंह ने बताया कि आरोपियों से पहले का कोई विवाद नहीं है. उनके पट्टीदार के भतीजे की शादी थी जिसमें महिलाएं डांस कर रही थीं. इसी बीच दो सगे भाई प्रशांत और प्रतीक के अलावा कुछ अन्य लड़के उसमें घुस गए और डांस करने लगे, जिसका विरोध अन्य लड़कियों ने किया. इसपर सभी आरोपी उलझ गए.

कहने-सुनने के बाद झगड़ा समाप्त तो हो गया, लेकिन बाद में सभी ने जाते-जाते गांव में आग लगा देने की धमकी दी थी. सुबह जब उनकी बेटी घर के बाहर शौच करने गई तो दो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसे आग लगा दी. जिसके बाद घर के लोगों ने किसी तरह आग बुझायी.

घायल लड़की 15 प्रतिशत जली है और वह अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है. हालांकि, घायल लड़की ने बताया कि जिन दो लड़कों ने घटना को अंजाम दिया था, उन्होंने अपना चेहरा ढक रखा था. लिहाजा अनुमान लगाया जा रहा है जिन लड़कों ने बुधवार की देर रात झगड़ा किया था और आग लगा देने की धमकी दी थी, उन्हीं लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Hajipur news, Vaishali news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *