बुजुर्ग महिला की Car लेकर भागा चोर, बोला- Aunty कल लौटा दूंगा

जालंधर: पंजाब के जालंधर से चोरी की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां चोर ने एक बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाया. पहले से स्टार्ट कार में आकर चोर बैठा और कार ले उड़ा. साथ में महिला का पता और फोन नंबर भी अपने साथ ले गया है.

पहले से स्टार्ट मिली कार

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को 77 वर्षीय बलवीर कौर अपने ड्राइवर के साथ बाजार के लिए निकली थीं. बाजार में ड्राइवर एसी चलता छोड़ कार से उतरकर कुछ सामान लेने गया, तब कार स्टार्ट थी और महिला उसमें बैठी हुई थी. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे महिला के होश उड़ गए.

ड्राइवर जब तक सामान लेकर कार की तरफ आया तब तक कार और सवार महिला वहां से गायब थे. एक शख्स स्टार्ट कार में बैठा और महिला समेत गाड़ी लेकर चलता बना. अंजान शख्स को कार में घुसते देख बुजुर्ग महिला ने काफी शोर मचाया लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की.

महिला से मांगा पता और नंबर

कुछ दूर तक चोर महिला को लेकर कार चलाता रहा. फिर उसने महिला को कार से उतारा और उनका पता पूछा. शख्स ने कहा, ‘आंटी जी, मैं आपको चोट नहीं पहुंचाना चाहता. आप मुझे अपना पता और फोन नंबर दे दीजिए, मैं कल आकर कार लौटा जाऊंगा.’

चोरी की इस अजीब घटना के बाद महिला ने थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस शिकायत के मुताबिक महिला ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती है और करीब के मार्केट में अपना फोन बेचने के लिए गई हुई थी.  

ये भी पढ़ें: कोरोना नियम तोड़ने पर हुआ केस, विधायक ने 6 दिन पहले ही करा दी बेटी की शादी

पुलिस के मुताबिक चोर की उम्र 25 साल है लेकिन अभी तक उसकी पहचान उजागर नहीं हो पाई है. अब पुलिस ने अपहरण और चोरी की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *