बेरहम पति! बीच सड़क पर पत्नी को चाकू घोंप उतारा मौत के घाट, फरार आरोपी ऐसे लगा पुलिस के हाथ

हाइलाइट्स

वेल्लोर में एक शख्स ने सोमवार रात अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी.
घटना बीच सड़क पर घटी और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था लेकिन बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

वेल्लोर. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के वेल्लोर (Vellore) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सोमवार को एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर चाकू (man stabbed wife) से लगातार कई बार वार कर उसकी हत्या कर दी. हैरानी की बात यह है कि आसपास के लोग खड़े होकर  तमाशा देखते रहे. घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की पहचान पुनीता के रूप में हुई है. पुनीता एक निजी जूता कंपनी में काम करती थी. सोमवार देर शाम वह काम करके वापस घर लौट रही थी. तभी बीच सड़क पर उसके पति जयशंकर ने उसे रोक लिया. जयशंकर ने किसी बात को लेकर उससे झगड़ा शुरू कर दिया. उस समय दोनों सड़क के पास ही खड़े थे. पुनीता वहां से लगातार जाने की कोशिश कर रही थी और जयशंकर बार-बार उसे रोक रहा था.

पढ़ें- मुंबई में शर्मसार हुई इंसानियत! 35 साल के शख्स ने 20 महीने की बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

इसके बाद जयशंकर ने अपनी जेब से चाकू निकाला और एक के बाद एक उसने पुनीता पर 7 बार हमला किया. सड़क से गुजर रहे लोग भी ये नजारा देखकर भौचक रह गए. किसी ने जयशंकर को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई. हालांकि एक महिला ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी. हत्या करने के हाद जयशंकर वहां से फरार हो गया था.

घटना में पुनीता गंभीर रूप से घायल हो गई थी. महिला ने घटना के तुरंत बाद पुलिस को फोन कर दिया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुनीता को अंबर अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Tags: Tamilnadu, Tamilnadu crime news, Wife murder

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *