भारत से जुड़ी है जम्मू-कश्मीर की किस्मत, पाकिस्तान का इससे कोई वास्ता नहीं: अल्ताफ बुखारी

हाइलाइट्स

पूर्व मंत्री अल्ताफ बुखारी का बड़ा बयान
कहा- भारत से जुड़ी है जम्मू-कश्मीर की किस्मत
हमारा पाकिस्तान से कोई वास्ता नहीं है- अल्ताफ बुखारी

जम्मू. पूर्व मंत्री अल्ताफ बुखारी का कहना है कि जम्मू-कश्मीर की किस्मत भारत से जुड़ी हुई है और इसका पाकिस्तान से कोई वास्ता नहीं है. पार्टी के एक कार्यक्रम से इतर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हमारे सभी जख्मों के मरहम नई दिल्ली के पास हैं. उन्होंने कहा कि हमारा पाकिस्तान से कोई वास्ता नहीं है. हमारी किस्मत भारत से जुड़ी है. हमें जो कुछ भी मिलने वाला है, वह दिल्ली से आएगा, पाकिस्तान से नहीं.

कश्मीर मुद्दे के समाधान के लिए पाकिस्तान से बातचीत करने की नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला की सलाह के बारे में सवाल करने पर बुखारी ने कहा कि उन्हें हमारी रैलियों से सीखना चाहिए जहां बड़ी संख्या में लोग आते हैं. वे स्वायतता या स्वायत शासन के बारे में सुनने नहीं आते. उन्होंने कहा कि हमारा रुख साफ है कि हमारा पाकिस्तान से कोई वास्ता नहीं है और हमारे सभी जख्मों का मरहम नई दिल्ली के पास है.

आतंकियों द्वारा की जा रही हत्याओं पर बड़ा बयान

अल्ताफ बुखारी ने कहा कि हम पांच अगस्त, 2019 को मिले जख्म ( जिस दिन संसद ने संविधान के अनुच्छे 370 को समाप्त कर जम्मू-कश्मीर को दो संघ शासित प्रदेशों में बांट दिया था) को कभी नहीं भुला सकते, लेकिन हमारे जख्मों का मरहम भी भारत के पास ही है.

ये भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर सरकार ने 586 इकाइयों को जारी किया नोटिस…वापस करनी होगी आवंटित जमीन

आतंकवादियों द्वारा की जा रही हत्याओं के बारे में उन्होंने कहा कि बंदूक उठाने की संस्कृति उसके खिलाफ जनांदोलन से ही खत्म होगी. हमने छोटे पैमाने पर जनांदोलन शुरू किया है और हमें इसकी सफलता पर पूरा भरोसा है.

भारत से जुड़ी है जम्मू-कश्मीर की किस्मत, पाकिस्तान से वास्ता नहीं: अल्ताफ बुखारी

Tags: Jammu kashmir, Pakistan news

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *