मनचलों ने चलती बस में घेर लिया था, नहीं कूदती महिला तो बिहार में हो जाता निर्भया कांड! हालत गंभीर

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में निर्भया कांड को दोहराने की कोशिश की गई. यहां चलती बस में कुछ लड़कों द्वारा एक 35 वर्षीय शिक्षिका के साथ छेड़खानी का प्रयास किया गया है. मनचले युवकों के डर से शिक्षिका ने चलती बस से छलांग लगा दी जिससे महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना देर रात 2 बजे की बताई जा रही है. महिला दार्जिलिंग के डोकेन्द्र की रहने वाली है.

पीड़िता के अनुसार, वह कंचनजंघा एक्सप्रेस बस से वैशाली से सिलीगुड़ी आ रही थी. इस बीच पूर्णिया के बायसी थाना इलाके में कुछ मनचलों द्वारा युवती के साथ छेड़खानी का प्रयास किया गया. महिला ने इसकी शिकायत बस के ड्राइवर से भी की. लेकिन, जब बात काफी बढ़ गई तो महिला ने जान बचाने की ख्याल से बस से छलांग लगा दी. उसे गंभीर हालत में बायसी पुलिस की गश्ती टीम ने एनएच 31 के किनारे से बरामद किया और अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवती के बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेजा गया.

हालांकि महिला द्वारा जो बयान मीडिया में दिया जा रहा है उससे कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा है. लेकिन, एक बात जो महिला द्वारा बताई जा रही है कि मनचलों के डर से बस से कूद गई. वहीं महिला की चिकित्सा करने वाले डॉक्टर ने कहा कि बस से गिरने के कारण चोट लगने से महिला की मानसिक हालत कुछ अस्थिर हो गई है. उसकी स्थिति काफी गंभीर है.

आपके शहर से (पूर्णिया)

बिहार
पूर्णिया

बिहार
पूर्णिया

वहीं पूर्णिया एसपी आमिर जावेद ने कहा कि महिला वैशाली से सिलीगुड़ी जा रही थी. तभी बस में कुछ मनचलों के द्वारा छेड़खानी करने के बाद सामने आई है. जिस वजह से महिला ने बस से छलांग लगा दी. महिला का बयान लिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हालांकि, एसपी ने कहा कि बस में कई अन्य यात्री भी सवार थे. अगर इस तरह की घटना होती तो कुछ लोग जरूर विरोध करते. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उनके परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए उच्चतर केंद्र ले जा रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime Against woman, Crime In Bihar, Nirbhaya, Purnia news, Woman molestation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *