'मन्नत' की नेम प्लेट में जड़े हीरे? गौरी खान ने सोशल मीडिया पर आकर किया सच का खुलासा

मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बंगला ‘मन्नत’ (Mannat) अक्सर चर्चाओं में रहता है. इसी घर से शाहरुख के फैंस को अपने फेवरेट सुपरस्टार की झलक मिलती है. किंग खान का ये बंगला बीते कुछ दिनों से अपनी नेम प्लेट को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में किंग खान के बंगले में कुछ चैजेंज किए गए हैं. सोशल मीडिया पर तब से ही इस बंगले को लेकर खूब चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने घर के एंट्रेंस में डायमंड वाली नेम प्लेट लगवाई है.

शाहरुख खान के बंगले को मुंबई घूमने आए लोग भी खासतौर पर देखने आते हैं. शाहरुख के चाहने वाले बंगले के बाहर खड़े होकर फोटो भी खिंचवाते हैं. शाहरुख कितने बड़े स्टार हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके घर की नेम प्लेट तक की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी दिनों से हो रही है. कहा जा रहा है कि उनकी नेम प्लेट हीरो से जड़ी हुई है. अब खुद शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने इस नेम प्लेट की सच्चाई को बयां किया है. हाल ही में गौरी ने इसी नेम प्लेट के पास फोटो क्लीक करके अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

‘मन्नत’ के बाहर गौरी ने भी खींचवाई तस्वीर
हाल ही में गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपने घर मन्नत के बाहर पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में बात अगर गौरी के लुक करें तो वह व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम ब्लैक ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं. तस्वीर को ध्यान से देखा जाए तो वह इसमें उसी नेम प्लेट पर कंधा लगाकर खड़ी हैं, जो पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है.

नेम प्लेट पर बोलीं गौरी खान
अपनी फोटो शेयर करने के साथ गौरी ने कैप्शन में लिखा, ‘हर घर का मेन डोर, आपके परिवार और दोस्तों का एंट्री पॉइंट होता है. इसलिए नेम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी लेकर आती है. हमने (नेम प्लेट के लिए) ग्लास क्रिस्टल्स के साथ एक ट्रांसपेरेंट मेटेरियल सेलेक्ट किया है, जिससे एक पॉजिटिव, मूड बेहतर करने वाली और शांत वाइब आती है. #GauriKhanDesigns.’ गौरी खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी पोस्ट में लगा हैशटैग बता रहा कि उन्होंने ये नेमप्लेट खुद डिजाईन की है.

gauri khan

(फोटो साभार: Instagram@gaurikhan)

गौरी की पोस्ट पर फैंस कर रहे कमेंट
गौरी खान की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस पोस्ट पर लोग गौरी से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मन्नत की रानी’, वहीं दूसरे ने हंसने वाले इमोजी के साथ कहा, ‘मैम आप भी शाहरुख के घर के बाहर क्लीक कराती हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कन्फर्मेशन के लिए शुक्रिया कि ये रियल डायमंड नहीं हैं.’

जानकारी के लिए बता दें कि गौरी डिजाइनर होने के साथ-साथ शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का भी देखती हैं. शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को यही कम्पनी प्रोड्यूस करने वाली हैं. लेकिन इससे पहले शाहरुख ‘पठान’ में दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहे हैं.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Entertainment news., Gauri khan, Shahrukh khan

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *