मलाइका अरोड़ा के कपड़ों ने कराया उनका तलाक! अरबाज खान ने खुद बताई पूरी सच्चाई

मुंबई. बॉलीवुड की चर्चित हसीना और अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका की लवलाइफ में भी लोग खूब दिलचस्पी दिखाते हैं. साल 2017 में अपने पति अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बात भी करते हैं. मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में अरबाज खान से शादी कर ली थी.

इसके बाद करीब 19 सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. हालांकि इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि वे अगल जनम में भी खान परिवार की बहू बनना चाहेंगी. इसके बाद भी इसी जन्म में मलाइका के अरमान ठंडे हो गए. अरबाज और मलाइका का रिश्ता खत्म होने पर इसको लेकर काफी खबरें सामने आईं. फैन्स ने भी मलाइका और अरबाज का रिश्ता खत्म होने की कई वजहों का अंदाजा लगाया.

अरबाज खान ने नहीं जताया ऐतराज

साथ ही फैन्स ने यह भी अनुमान लगाया कि मलाइका के टाइट कपड़ों और खुले फैशन की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. हालांकि अरबाज खान इसको लेकर अपनी बात भी कह चुके हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में अरबाज खान से इस बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी भी मलाइका के कपड़ों को लेकर ऐतराज जताया है. इसको लेकर अरबाज खान ने बताया, ‘मैंने कभी भी मलाइका को कपड़ों को लेकर रोक-टोक नहीं की है. मैं हमेशा से ही मलाइका के कपड़ों का समर्थन करता रहा हूं. क्योंकि मैं जानता हूं कि अगर किसी को किसी चीज के रोका जाए तो वह फिर वही काम ज्यादा करता है. इसलिए मैंने कभी भी मलाइका के फैशन स्टाइल को लेकर कुछ नहीं कहा.’

साफ तौर पर नहीं बताई कोई वजह

दोनों का रिश्ता टूटने की वजह किसी ने भी साफ तौर पर नहीं बताई है. लेकिन दोनों के बीच विचारों को लेकर मतभेद होने लगे थे. इसके बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में तलाक के बाद अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया था. इसके बाद दोनों तभी से साथ रह रहे हैं. वहीं अरबाज खान बीते दिनों ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे.

मलाइका और अरबाज की मुलाकात 90 के दशक में एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई. साल 1998 में अरबाज और मलाइका ने धूमधाम से शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों का एक बेटा भी है. दोनों अपने बेटे को रिसीव करने और उसे छोड़ने के लिए साथ में देखे जा चुके हैं.

Tags: Arbaaz khan, Bollywood news, Malaika arora

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *