मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, अपने नए शो में सुनाएंगी फैशन, स्टाइल और जीवन से जुड़े अहम किस्से

मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार रहती हैं. मलाइका के फैशन से लेकर ड्रेसिंग स्टाइल और रिलेशनशिप को लेकर भी ऑनलाइन आलोचना झेलनी पड़ती है. इसके बाद भी मलाइका की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

मलाइका 5 दिसंबर से अपना नया शो लाने वाली हैं. इस शो के जरिए मलाइका ओटीटी डेब्यू भी किया है. इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाला यह शो मलाइका के असली जीवन में ले जाएगा. इसके लिए फैन्स भी इंतजार कर रहे हैं.

शो का प्रोमो किया रिलीज
मलाइका ने अपने नए शो मूविंग इन विथ मलाइका का प्रोमो रिलीज कर दिया है. मलाइका इस प्रोमो में ट्रोलर्स को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं. मलाइका इस प्रोमो में कहती हैं, ‘मेरे बारे में लोग अक्सर बातें करते हैं. लोग मेरी हर बात पर ट्रोल करते हैं. मेरी नई ड्रेस से लेकर मेरे चलने के स्टाइल और रिलेशनशिप को लेकर भी लोग बातें करते हैं. लेकिन मैं मानती हूं कि कुछ भी हो लोग तो बातें करेंगी ही. लोग कहते हैं कि ये सब करने की उम्र नहीं है.

मैं अपने पार्टनर के साथ होने पर भी ट्रोल होती हूं. हां ये सच है कि मैं अब कोई यंग नहीं होने वाली लेकिन सबसे ज्यादा ये ट्रोलर्स के कमेंट्स पुराने हो रहे हैं. मलाइका आगे कहती हैं कि मैंने फैसला लिया है कि लोगों को बात करने के लिए कुछ नया दिया जाए. इसीलिए मैं आपको मलाइका के क्लोज ले जाउंगी जिससे आपको भी अंदाजा होगा.’

रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं मलाइका
बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं.

मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी. दोनों का एक 20 साल का बेटा अरहान भी है. लेकिन कुछ साल पहले मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया था. अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते हैं.

Tags: Bollywood news, Malaika arora

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *