मशहूर टीवी एक्ट्रेस को नशे में धुत केयरटेकर ने दी धमकी, कहा- 'देखता हूं कौन आता है'

मुंबई: टीवी की दुनिया के कई ऐसे कलाकार हैं जो काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. लेकिन वह लाइमलाइट में रहते हैं. अपना हर अपडेट अपने फैंस को लगातार देते रहते हैं. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) भी इन्हीं में से एक हैं. इन दिनों वह अपने फार्म हाउस को रेनोवेशन करा रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का सामना एक ऐसे शराबी इंसान हुआ, जिसकी वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. दरअसल, छवि और उनके पति को उस वर्कर ने धमकी तक दे डाली थी.

टीवी के कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं जो अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं. वह अपनी लाइफ में होने वाले हर इंसिडेंट को फैंस के साथ शेयर भी करते हैं. फैंस भी उनकी जिंदगी में हो रही हर बदलाव और आने वाले अपडेट पर पूरी नजर रखते हैं और फेवरेट सेलिब्रिटी के टच में रहते हैं. इसी के जरिए छवि मित्तल के फैंस को भी उनके साथ हुए इस इंसिडेंट के बारे में पता चल पाया है.

छवि ने खरीदा फॉर्महाउस
टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल अपने यूट्यूब चैनल चलाती हैं. इस प्लेटफॉर्म पर वह अपनी प्रतिदिन होने वाली दिनचर्या से जुड़ी वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. वहीं एक सीरीज चैनल भी एक्ट्रेस चला रही हैं. जिस पर वह कई फनी, ड्रामाटिक सीरीज रन कर रही हैं. छवि ने हाल ही में एक फार्म हाउस खरीदा है. जहां वह अपने पति के साथ रह रही हैं. छवि इसे खुद अपने पसंद से रेनोवेट करना चाहती हैं. इसलिए हर एक चीज के लिए कॉन्ट्रैक्टर को खुद वहां जाकर समझाती हैं.

Fakeeran Song Out: मौनी रॉय का ‘फकीरन’ सॉन्ग में दिखा किलर अंदाज, दिलकश अदाओं से एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल

नशे में धुत केयरटेकर से हुआ सामना
अब तक अपने फार्महाउस पर छवि ने जिम का कॉर्नर बनाया है. बच्चों के लिए पूल भी लगाया है. जहां छवि-मोहित के दोनों बच्चे एंजॉय करने वाले हैं. लेकिन इसी बीच खबर आ रही हैं कि छवि को एक शराबी का सामना करना पड़ा है. दरअसल, एक्ट्रेस के पति ने फार्महाउस के केयरटेकर को काम से हटा दिया है. एक्ट्रेस के पति मोहित बताते हैं कि लोकल एरिया में इस तरह की चीजें फेस करनी पड़ती ही है. हमारा जो केयरटेकर था वो शराब पीकर आया और गिरते पड़ते ही काम करने लगा. मोहित ने उसे दो घंटे सोने के लिए भी कहा लेकिन वह नहीं माना.

केयरटेकर ने दे डाली ऐसी धमकी
एक्ट्रेस के पति की बात ना सुनने पर उनका और वर्कर का झगड़ा हो गया. यहां तक कि वर्कर ने उन्हें धमकी तक दे दी कि- उसे काम नही करना. मेरा हिसाब कर दो. केयरटेकर ने मोहित को ये कहकर भी धमकाया कि वह यहां किसी और को भी काम नहीं करने देगा. केयरटेकर ने नशे की हालत में कहा – मैं देखता हूं कौन आता है इधर काम करने. ये सुनकर मोहित ने केयरटेकर को काम से निकाल दिया. इसके बाद छवि ने हंसते हुए कहा कि – ठीक है, अब जो भी है. हम मैनेज कर लेंगे. तुम डिनर बना देना, मैं ब्रेकफास्ट बना दूंगी.

Tags: Entertainment news., Tv actresses

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *