'माफ करिहे माई; गलत लड़की से पाला पड़ गईल', कहते-कहते प्यार के चक्कर में युवक ने दे दी जान! जानें पूरा मामला

हाइलाइट्स

बेतिया में प्रेम के चक्कर में पड़कर युवक ने दे दी अपनी जान.
जान देने से पहले 40 सेकंड के वीडियो में मां से मांगी माफी.
मृतक के परिजनों ने पुलिस को अब तक कोई आवेदन नहीं दिया.

बेतिया. बेतिया में एक युवक की आत्महत्या करने से पहले का वीडियो सामने आया है; जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 40 सेकंड के इस वीडियो में युवक रोते हुए अपनी मां से ‘भोजपुरी भाषा’ में माफी मांग रहा है. बता दें कि 11 जनवरी को एक युवक का शव उसके गांव के एक बगीचे में आम के पेड़ में लटकता हुआ मिला था.

वीडियो में युवक कहता है कि ‘माफ करिहे माई; ए जन्म में तोर कर्जा नईखे उतार सकत. गलत लड़की से पाला पड़ गईल, ऊ बर्बाद करके हमरा के छोड़लख. ओकरा से ऐतना लगाव हो गईल कि का बताईं; एक पल भी ओकरा बिना आदमी नईखे रह सकत. गलत लड़की से पला पड़ गईल. हमरा के त देले बिया धोखा के सजा त हम ओकरा के देबे करेम जरूर, बड़ी मजबूर बानीं. नईखे रह सकत ओकरा बिना एक पल भी. ऐतना लगाव हो गईल बा का बताईं. ओहि से मजबूरन ई कदम उठावे जात बानीं माफ करिए माई.

यह है पूरा मामला
बता दें कि मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया पंचायत के गच्छूली टोला गांव से पूरब स्थित एक बगीचे में आम के पेड़ से एक 17 वर्षीय युवक की शव लटका मिला था. शव की पहचान गच्छूली टोला गांव निवासी अवधेश पटेल के 17 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में में हुई थी. घटना के संबंध में मृतक युवक के परिजन प्रेम प्रसंग एवं भूमि विवाद को लेकर हत्या का शक जता रहे थे.

अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं
वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची मझौलिया थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया था. मृतक युवक के परिजनों द्वारा कोई आवेदन नहीं मिलने पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है.

लड़के को एक साल से था प्रेम
मृत युवक मनीष की भाभी मधु देवी ने बताया कि मनीष करीब एक वर्ष से पंचायत के ही एक लड़की से प्यार करता था. लड़की भी मनीष से प्यार करती थी. मनीष बेतिया में रहकर पढ़ाई करता था और उसकी प्रेमिका भी बेतिया में ही रहकर पढ़ाई करती थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : January 19, 2023, 11:28 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *