मुश्किल समय और मानसिक तनाव, दबाव नहीं झेल पाया साउथ एक्टर; 43 की उम्र में मौत को लगाया गले

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से सुसाइड का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कुछ समय पहले कई एक्ट्रेस की लाशें उनके घर से मिली थीं. इसके बाद टीवी एक्ट्रेस तुनिशा वर्मा का केस सामने आया था. पहले तो उनका भी सुसाइड केस बताया गया था, लेकिन बाद में इसमें कई खुलासे हुए थे और इसे हत्या का मामला बताया गया था. ऐसे में अब साउथ इंडस्ट्री में एक बार फिर से शोक की लहर दौड़ पड़ी है. दरअसल, 23 जनवरी, सोमवार को विशाखापट्टनम स्थित अपने घर में तेलुगू एक्टर सुधीर वर्मा (Sudheer Verma) ने सुसाइड कर लिया है. इसकी पुष्टि उनके को-एक्टर रहे सुधाकर ने की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने शोक भी जताया है.

साउथ एक्टर ने मौत (Sudheer Verma Death) को गले लगाने का फैसला क्यों किया इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. लेकिन, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो अपनी निजी जिंदगी में पिछले कुछ समय से परेशान चल रहे थे और मुश्किल समय से गुजर रहे थे. इतना ही नहीं वो मानसिक तनाव से भी जूझ रहे थे. एक्टर इस दबाव को झेल नहीं पाए और उन्होंने मौत (Sudheer Verma Suicide) को गले से लगा लिया. इस मामले की तफ्तीश जारी है.

10 साल पहले किया था डेब्यू
सुधीर वर्मा की मौत के बाद साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उनकी मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं. इसके अलावा अगर एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘स्वामी रा रा’ से एक्टिंग में करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2016 में आई फिल्म Kundanapu Bomma से उन्हें नेम और फेम दोनों ही मिला था. रिपोर्ट्स की मानें तो पॉपुलैरिटी मिलने के बाद भी उन्हें फिल्मों से अच्छे ऑफर्स नहीं मिल रहे थे.

साउथ इंडस्ट्री ने इन सेलेब्स को भी खोया
आपको बता दें कि पिछले साल साउथ इंडस्ट्री में कई मौते हुईं. साल 2022 में साउथ इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है. कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया. इसमें रिबेल स्टार कृष्णम राजू से लेकर एम बाल्या, डायरेक्टर सरत और तेलुगू स्टार कृष्णा का नाम भी शामिल है.

Tags: South cinema

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *