मेट्रो में अचानक हुई भूलभुलैया वाली 'मंजुलिका' की एंट्री, उड़े लोगों के होश, क्या आपने भी देखा ये Viral Video

हाइलाइट्स

मेट्रो में मंजुलिका को देख हैरान रह गए लोग
डर कर सीट से भागने लगे पैसेंजर्स
वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली. आजकल यंगस्टर्स के बीच रील्स बनाने का ट्रेंड लगातार बढ़ता जा रहा है. कभी कोई अजीबो-गरीब डांस मूव करता दिखता है तो कभी कोई खतरनाक स्टंट परफॉर्म करता है. मेट्रो के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है. कुछ ऐसा ही एक क्लिप सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी. ये वायरल वीडियो नोएडा मेट्रो के अंदर का बताया जा रहा है. इसमें एक लड़की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की कैरेक्टर ‘मंजुलिका’ के गेटअप में दिखाई दे रही है और लोगों को डरा रही है. ‘मंजुलिका’ को देखर मेट्रो में सवार लोग भी हैरान रह गए.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में एक लड़की मंजुलिका के मेकअप में है और लगातार लोगों को डरा रही है. इतना ही नहीं मंजुलिका बनी इस लड़की को देखर लोग अपनी सीट को छोड़कर इधर-उधर भागते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में कोई यात्री डरा हुआ नजर आ रहा है तो कुछ पैसेंजर्स लड़की को देखकर हैरान दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
वायरल वीडियो में मेट्रो में एक शख्स ईयरफोन लगाकर अपनी सीट पर बैठा फोन स्क्रॉल करता दिखाई देता है. तभी अचानक मंजुलिका बनी लड़की वहां पहुंच जाती है. उसके देखकर लड़का अपनी सीट छोड़कर भाग जाता है. दावा किया जा रहा है कि वायरल हुआ ये वीडियो नोएडा से ग्रेटर नोएडा मेट्रो की एक्वा लाइन का है. वीडियो में लड़की अजीबो-गरीब हरकतें करती भी नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें:  Video Viral- शख्‍स ने फ्लाईओवर से की नोटों की बार‍िश, रुपये लेने को उमड़ी भीड़, लगा ट्रैफ‍िक जाम, युवक की तलाश में जुटी पुल‍िस

एक इंस्टाग्राम पेज ने यह वायरल वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मंजुलिका की ‘हमशक्ल’ एक लड़की मेट्रो के अंदर नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस लड़की की पहचान प्रिया गुप्ता के रूप में हुई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो भूल भुलैया फिल्म के सॉन्ग ‘अमी जे तोमर’ पर परफॉर्म कर रही हैं.

Tags: Metro facility, Trending news, Viral video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *