यूपीः शाहजहांपुर में बदमाश बेखौफ, घर में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बदमाश बेखौफ हैं.पुलिस और कानून व्यवस्था का बदमाशों को कोई डर नहीं है. ताजा मामला हत्या से जुड़ा है. यहां पर एक दुकानदार की हत्या का मामला सामने आया है. घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया. बदमाशों के बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, शाहजहांपुर का यह मामला है. बदमाशों ने घर में सो रहे मेडिकल स्टोर के संचालक पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्यारों ने कारोबारी की हत्या के बाद कमरे में शव फेंका औऱ फरार हो गए. इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पहुंची पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिक टीम के जरिए जांच शुरू की है. इस दौरान घटना की खबर लगते ही मोहल्ले में भारी भीड़ जमा हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना थाना कटरा की सराय मोहल्ले की है, जहां सरताज का मेडिकल स्टोर है. बीती रात वह घर में अकेला था. इसी दौरान किसी अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर सो रहे सरताज की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बदमाश हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए. सुबह जब घर वाले पहुंचे तो उनका शव खून से लथपथ पर फर्श पर पड़ा हुआ था. घटना के बाद मोहल्ले में खबर आग की तरह फैल गई जिसे चलते भारी भीड़ जमा हो गई. इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक एस आनंद  मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे हैं. जहां फॉरेंसिक टीम के जरिए जांच शुरू की गई है. इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Tags: Up crime news, UP police

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *