यूपी की राह पर हरियाणा सरकार, गैंगस्टर नीरज पुनिया के फॉर्म हाउस पर चला बुलडोजर

करनाल. हरियाणा सरकार ने भी अब यूपी सरकार की राह पकड़ी है. यहां पर करनाल जिले में एक गैंगस्टर के फार्म हाउस पर बुलडोजर चला है. करनाल में नगर निगम और जिला योजनाकार विभाग की तरफ से करनाल में गैंगस्टर के फार्म हाउस पर पीला पंजा चलाया गया है. प्रशासन के कड़े सुरक्षा पहरे में बुलडोजर चलाया गया और भारी संख्या में पुलिस बल और सीआईए की टीमें मौके पर मौजूद रहीं. बता दें कि गैंगस्टर नीरज पूनियां जेल में बंद है. नीरज पूनियां पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और नीरज पूनियां को हत्या के मामले में उम्रकैद हुई थी.

जिला योजनाकार आरएस भाठ ने बताया कि पुलिस व पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवाज निर्माण किए जाने की शिकायत आई थी. शिकायत के बाद नोटिस दिया गया नोटिस के अलावा 7 दिन का समय दिया गया था और अब यहां पर अवैध निर्माण गिराए जाने की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. यहां पर एक स्विमिंग पूल, रेस्टोरेंट्स तैयार किया गया.

इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि जिला योजनाकार ने अवैध निर्माण का नोटिस दिया था. नोटिस का समय पूरा होने के बाद आज अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई की जा रही है. यह प्रॉपर्टी संदीप पुनिया, नीरज पुनिया के नाम से बताई जा रही है. जिनका गैंगस्टर रिकॉर्ड है. मौके पर एक युवक मिला है जो बताता है कि यह लोग समय-समय पर यहां आते रहते हैं. फिलहाल बुलड़ोजर चलने के बाद इलाके में अपराधियों में खौफ पैदा हो गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 22, 2022, 08:15 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *