रणदीप हुड्डा के साथ हुआ बड़ा हादसा, आईं गंभीर चोट, अस्पताल में कराए गए भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें वह ‘सावरकर’ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म का पहला लुक पहले ही जारी किया जा चुका है. फिल्म से जुड़ी कोई लेटेस्ट अपडेट सामने आती, इससे पहले रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Faints) को लेकर एक चिंतित कर देने वाली खबर सामने आई है. रणदीप हुड्डा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभिनेता घुड़सवारी करते वक्त बेहोश हो गए, जिससे वह चलते घोड़े से नीचे गिर गए. इस घटना में एक्टर को कई गंभीर चोटें आई हैं. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि हादसे में अभिनेता को घुटने और पैर में चोट आई है. अभिनेता के बाएं पैर में गंभीर चोट आने की बात कही जा रही है, जिसके चलते उनकी सर्जरी भी कराई गई है. घटना कुछ दिनों पहले की बताई जा रही है, हालांकि अब तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. हादसे के बाद अभिनेता को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज किया गया.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अपने किरदार से न्याय करने के लिए उन्होंने काफी वजन कम किया है. फिल्म में वह विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने करीब 22 किलो वजन कम किया है. रोल में फिट बैठने के लिए उन्होंने अपनी डाइट भी काफी कम कर दी.

UnMarried Bollywood Stars, UnMarried Bollywood Stars List, Interesting News, Salman Khan, Akshaye Khanna, Sajid Khan, Karan Johar, Randeep Hooda

रणदीप हुड्डा को घुड़सवारी से बेहद प्यार है.

अपनी डाइट कम करने के चलते रणदीप बहुत दुबले हो गए हैं. वह इतने पतले हो गए हैं कि उनके घुटने के पास बमुश्किल मसल्स बची है. ऐसे में जब वह घोड़े से गिरे तो उनके पैरों पर इसका काफी असर हुआ. हादसे में आई गंभीर चोटों को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल बेड रेस्ट की सलाह दी है और अपने पैरों पर किसी भी तरह का जोर ना देने की बात डॉक्टर ने कही है.

हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब रणदीप हुड्डा किसी हादसे का शिकार हुए हैं. इससे पहले मार्च 2022 में भी एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता ने खुद एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आए थे. इस पोस्ट में अभिनेता ने बताया था कि उनके घुटने की सर्जरी हुई थी. उस वक्त वह वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग कर रहे थे. इसी सेट पर अभिनेता के साथ ये हादसा हुआ था.

Tags: Bollywood, Entertainment, Randeep hooda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *