रांची के इस पार्लर में लॉन्च हुआ मेकअप एयरब्रश, सिर्फ आधे घंटे में पाएं फ्लॉलेस स्किन

रांची. महिलाएं अपने मेकअप को लेकर काफी सजग रहती हैं. खासकर मेकअप 24 घंटे चले, इसके लिए बार-बार टच अप करना करती हैं. फ्लॉलेस मेकअप हमेशा महिलाओं के लिए चुनौती बना रहता है. झारखंड की राजधानी रांची के काया ब्यूटी सैलून में मेकअप एयरब्रश लॉन्च हुआ है. इससे महिलाओं की 90 फीसदी मुश्किलें आसान हो जाएंगी. क्योंकि यह आधा घंटा के अंदर एडवांस मेकअप देता है. इस मशीन को चलाने के लिए एक्सपर्ट ब्यूटीशियन की जरूरत पड़ती है.

इस ब्रश की खास बातें
– इस मशीन का नाम टेंपटू एयरपोड एयरब्रश हैं. इसका काम फाउंडेशन को स्किन टोन के मुताबिक मिलाना और उसे फिनिशिंग टच देना है.
– एयरब्रश से मेकअप लेने पर यह चैहरे पर 24 घंटे तक चलता है. इस दौरान टच अप की जरूरत नहीं पड़ती है. गर्मियों के दिन में भी पसीने से मेकअप खराब होने का कोई झंझट नहीं रहेगा.
– इस ब्रश की खास बात है कि यह हर स्किन टोन के लिए अप्लाई किया जा सकता है. जैसे तैलीय, सूखा या संवेदनशील त्वचा.
– ब्रश से आईशैडो और गालों में ब्लश भी आसानी से हो जाता है. आमतौर पर मेकअप मिलाने में काफी समय लगता है. फिर भी मेकअप में पैच लुक आता है. लेकिन इसमें फिनिश बेहद बारीकी से होती है. फाइन लाइंस और पैच के बिना जिससे फ्लॉलेस और नेचुरल लुक आसानी से मिलता है.
– वह महिला जिनको पिंपल, पिगमेंटेशन, दाग धब्बे, डाक सर्कल, ओपन कोर्स जैसी स्किन प्रॉब्लम है तो यह मशीन उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं क्योंकि यह त्वचा के सारे कमियों को छुपा देता है.
– अब तक जितने भी मेकअप ब्रश से की गई है उनमें किसी भी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं देखा गया है. कई बार एडवांस मेकअप के दौरान चेहरे में जलन, एलर्जी या फिर रेडनेस देखा जाता हैं. लेकिन इसके साथ ऐसी कोई शिकायत नहीं है.

ब्राइडल मेकअप के लिए एयरब्रश पहली पसंद
काया सैलून की ब्यूटी एक्सपोर्ट पिंकी कुमारी ने न्यूज़ 18 लोकल को बताया कि एयरब्रश ब्राइडल मेकअप के लिए अधिक इस्तेमाल होता है. क्योंकि इससे बिल्कुल फ्लॉलेस और फिनिशिंग टच मिलता है. यह मशीन शादी-ब्याह में लोगों की पहली पसंद बन गई है. दूर-दूर से लोग यह सेवा लेने के लिए पहुंच रहे हैं. उन्होंने बताया कि एयरब्रश से मेकअप कराने पर बिना किसी टच अप के यह 24 घंटे तक टिकता है.

इस सैलून की ब्यूटी स्टाफ मुंबई के एक्सपर्ट से ट्रेनिंग लेकर काम कर रही हैं. इससे कस्टमर को फुल सैटिस्फेक्शन मिलता है. इससे मेकअप कराने का खर्च 15,000 रुपये आता है. वहीं, ब्राइडल मेकअप पैकेज में कुछ डिस्काउंट भी मिल सकता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 23, 2022, 14:24 IST

Share
Facebook Twitter Pinterest Linkedin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *